31 मार्च को होगा को INDIA ब्लॉक विरोध प्रद्रशन

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी वह चल रहे विरोध में INDIA गठबंधन दिल्ली में एक मेगा रैली करेगा. AAP और कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने एक ज्वाइंट प्रेस कॉन्फ्रेंस की जिसमें उन्होंने इसका ऐलान किया.

यह रैली दिल्ली के रामलीला मैदान में आयोजित की जाएगी. रैली के लिए 31 मार्च की तारीख तय की गई है.

कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के नेताओं ने ज्वाइंट प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि “देश के अंदर जिस प्रकार पीएम तानाशाही करवाया बनाते हुए देश में लोकतंत्र की हत्या कर दिल्ली के सीएम को गिरफ्तार कर लिया है उस देश में संविधान एवं लोकतंत्र से मोहब्बत करने वालों के दिलों में आक्रोश है. यह केवल अरविंद केजरीवाल की बात नहीं है.”

INDIA Alliance: सिर्फ विपक्षी पार्टी के नेताओं पर लगा रहे हैं केस

विपक्षी पार्टी के नेताओं का कहना है कि “देश में एक एक करके पूरे विपक्ष को समाप्त करने के लिए प्रधानमंत्री एजेंसी का इस्तेमाल करक, विधायक खरीद कर, विपक्ष को खरीद कर और फर्जी मुकदमे लगाकर गिरफ्तारी की साजिश कर रहे हैं. झारखंड के सीएम को गिरफ्तार किया. पश्चिम बंगाल से लेकर बिहार तक इंडिया गठबंधन के नेताओं पर कई फर्जी मुकदमे लगाकर उन्हें चुप करने का प्रयास किया जा रहा है. दिल्ली और संपूर्ण देश में प्रदर्शन जारी है और आगामी दिनों में भी प्रदर्शन जारी रहेगा.”

आचार संहिता के चलते AAP का ऑफिस सील

विपक्षी नेताओं का कहना है कि दिल्ली को छावनी में बदल दिया गया है. चुनाव आयोग आचार संहिता लागू होने के पश्चात आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय ऑफिस को सील कर दिया है. उन्होंने बताया कि भाजपा का कहना है कि अरविंद केजरीवाल एवं विपक्ष के नेताओं ने भ्रष्टाचार किया है परंतु आरोप की धज्जियां सुप्रीम कोर्ट ने उड़ा दी है.

चुनाव आयोग की वेबसाइट में जारी हुई लिस्ट से 60 करोड़ का मनी ट्रेल सामने आया है. शरद रेड्डी की कंपनी से 60 करोड़ का बाॅन्ड लिया. आम आदमी पार्टी नेता ने पूछा कि भाजपा क्यों चुप है? आज देश यदि चुप रहा तो कौन आवाज उठाएगा. उनका कहना है की तानाशाही के खिलाफ 31 मार्च 10 बजे संपूर्ण दिल्ली रामलीला मैदान में आएगी.

चुनाव से पूर्व सीएम को क्यों किया गिरफ्तार?

आम आदमी पार्टी के नेता गोपाल राय का कहना है कि इंडिया गठबंधन से जुड़ी पार्टियों के सभी बड़े नेता रामलीला मैदान में 31 मार्च को इस महारैली में सम्मिलित होंगे. वहीं कांग्रेस नेता अरविंद सिंह लवली का कहना है कि राहुल गांधी ने पूरे देश में लोकतंत्र को बचाने की लड़ाई छेड़ी है तो कांग्रेस पार्टी कैसे पीछे रह सकती है.

मजबूती के साथ इस लड़ाई में वह खड़े हैं. भारतवासियों के लिए तकलीफ की बात है. देश की जनता से यह अपील है कि इस लड़ाई में जुड़े. उन्होंने पूछा कि “चुनाव से पहले चुने सीएम को कैद किया जा रहा है?”

यह भी पढ़े: Baghel ने Electoral Bonds को बताया ‘साल का सबसे बड़ा घोटाला’

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.