Bihar में हुआ एक बड़ा सड़क हादसा, 19 लोगों की मौत के बाद

Patna: Bihar News: शनिवार को सूबे के सात जिलों में सड़क हादसों में 19 से अधिक लोगों की जान चली गई. सारण में चार, रोहतास में दो, आरा में दो, जमुई में तीन, नवादा में एक, वैशाली में तीन और औरंगाबाद में दो की मौत हो गई.

Bihar Accident: सीवान में सड़क किनारे चाय पी रहे दो युवकों को कार ने कुचल दिया

सारण में हादसों में पिता-पुत्र समेत चार की मौत हो गई. सीवान में सड़क किनारे चाय पी रहे दो युवकों को कार ने कुचल दिया. इसमें पॉल्ट्री फार्म व्यवसायी की मौत हो गई. रोहतास के दिनारा में एक बाइक डिवाइडर से टकरा गई जिसमें दो युवकों की मौत हो गई. एक और युवक जख्मी हो गया. वहीं नवादा के रजौरी में एक महिला जो चचेरे भाई की शादी में जा रही थी उसकी बाइक से गिरकर मौत हो गई. वैशाली में अधेड़ समेत तीन लोगों की जान सड़क हादसे में चली गई.

पावापुरी में एक कार ने स्कूल वाहन से टक्कर मारी जिसमें दर्जनभर बच्चे जख्मी हो गए. तीन बच्चों को पटना रेफर किया गया.

Bihar News: बारुण में एक बाइक से टक्कर होने से अधेड़ व्यक्ति की मौत

औरंगाबाद जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में सड़क दुर्घटनाओं में दो लोगों की मौत हो गई जबकि कई लोग घायल हो गए. बारुण थाना क्षेत्र में पटना नहर कैनाल के पास पिपरा गांव में एक टेंपो के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से टेंपो चालक की मौत हो गई. बारुण में एक बाइक से टक्कर होने से अधेड़ व्यक्ति की मौत हो गई. आरा-छपरा फोरलेन क्षेत्र के हरंगी टोला मोड़ के पास शुक्रवार की देर रात दो युवकों की बाइक सड़क हादसे में निधन हो गया.

Bihar: बारात जा रहे युवकों को तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने कुचल दिया

जमुई-सिकंदरा मुख्य मार्ग के डूण्डो गांव के पास शुक्रवार की रात, एक बाइक से बारात जा रहे युवकों को तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने कुचल दिया. इस हादसे में तिलक गये बाइक सवार दो युवकों की जान चली गई जो मृतकों में सुरेश चौधरी के पुत्र नीरज कुमार, सुरेंद्र कुमार और रूपेश शामिल हैं.

बॉलीवुड अभिनेता पंकज त्रिपाठी की बहन सरिता तिवारी और बहनोई राजेश तिवारी जिन्हें निरसा में जीटी रोड पर शनिवार की शाम चार बजे हुई दुर्घटना में घायल हो गया जिसमें राजेश तिवारी की मौत हो गई है. सरिता गंभीर रूप से जख्मी हैं और उनका इलाज धनबाद मेडिकल कॉलेज अस्पताल में हो रहा है. राजेश तिवारी अपनी पत्नी सरिता तिवारी के साथ बिहार के गोपालगंज स्थित कमालपुर से पश्चिम बंगाल के चित्तरंजन जा रहे थे.

पंकज त्रिपाठी के बहनोई राजेश तिवारी इंडियन रेलवे में काम करते थे

निरसा बाजार चौक के पास तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकरा गई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखचे उड़ गए. पंकज त्रिपाठी के बहनोई राजेश तिवारी इंडियन रेलवे में काम करते थे और वे चित्तरंजन में पोस्टेड थे. परिजनों के अनुसार वे अपने गांव से वापस चित्तरंजन लौट रहे थे और इस दौरान हादसा हो गया.

यह भी पढ़े: आजसू कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी फिर से हुई जग जाहिर-Amba Prasad

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.