AAP ने Swati Maliwal पर 30 घंटे के बाद तोड़ी चुप्पी,

New Delhi: आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद Swati Maliwal पर कथित हमले के मामले में पार्टी ने करीब 30 घंटे बाद चुप्पी तोड़ी.

फोन कॉल के बाद Swati Maliwal बिना एफआईआर दर्ज कराए लौट गईं

उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल के प्रमुख सहायक ने उनके साथ अभद्रता की जिसके बाद सीएम ने इसे संज्ञान में लेते हुए कार्रवाई की. सोमवार की सुबह स्वाति मालीवाल ने पीसीआर को कॉल करके बताया कि उन्हें सीएम आवास पर मारपीट की गई. वे थाने भी गईं थीं लेकिन एक फोन कॉल के बाद वे बिना एफआईआर दर्ज कराए लौट गईं और कहा कि बाद में लिखित शिकायत देंगी.

दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष स्वाति मालीवाल की पीसीआर कॉल और थाने जाने की घटना के बाद से अटकलों का दौर चल रहा है. हालांकि आम आदमी पार्टी या स्वाति मालीवाल की ओर से कोई सार्वजनिक बयान नहीं दिया गया है. मंगलवार को राज्यसभा सांसद संजय सिंह पार्टी का मैसेज लेकर मीडिया के सामने आए. उन्होंने घटना का ब्योरा देते हुए कहा कि पूरी पार्टी मालीवाल के साथ खड़ी है और बिभव पर सख्त कार्रवाई की जाएगी.

अरविंद केजरीवाल जी के आवास पर Swati Maliwal मिलने के लिए पहुंचीं थीं

संजय सिंह ने कहा ‘कल एक बहुत निंदनीय घटना घटित हुई. कल सुबह अरविंद केजरीवाल जी के आवास पर स्वाति मालीवाल मिलने के लिए पहुंचीं थीं. ड्रॉइंग रूम में इंतजार कर रहीं थीं. इस बीच बिभव कुमार वहां आते हैं. उन्होंने स्वाति मालीवाल जी के साथ बहुत ऐप पर पढ़ें बदतमीजी की अभद्रता की. इसकी जानकारी स्वाति मालीवाल न 112 पर कॉल करके पुलिस को दी. इस घटना की जितनी निंदा की जाए कम है.’

संजय सिंह ने कहा कि अरविंद केजरीवाल जी ने पूरी घटना को सही से समझा है और कड़ी कार्रवाई करने को कहा है. उन्होंने कहा “स्वाति मालीवाल जी ने देश और समाज के लिए बड़े काम किए हैं. पार्टी की सीनियर लीडर हैं हम सब उनके साथ हैं. निश्चित रूप से यह जो पूरा प्रकरण हुआ है इसको मुख्यमंत्री जी ने गंभीरता से संज्ञान में लिया है और कार्रवाई करेंगे. आम आदमी पार्टी ऐसे लोगों का समर्थन नहीं करती है.”

यह भी पढ़े: 3 तस्कर AK-47 के साथ गिरफ्तार, Muzaffarpur में असेंबल कर बेचते थे

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.