AAP ने किया चुनावी अभियान शुरू, ‘जेल का जवाब वोट से’

New Delhi: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी (AAP) ने आज अपना चुनावी अभियान लॉन्च किया है. चुनी गई नारा है “वोट से जवाब जेल का.”

आप के चुनावी अभियान के पोस्टर भी सामने आए हैं, जिनमें मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को सलाखों के पीछे दिखाया गया है. यह अरविंद केजरीवाल की गैरमौजूदगी में पहला अभियान लॉन्च है. वापसी करने वाले सांसद संजय सिंह और पार्टी संगठन सचिव संदीप पाठक, प्रदेश समन्वयक गोपाल राय, और मंत्री सौरभ भारद्वाज ने अभियान को लॉन्च किया.

AAP News: हमारी जिम्मेदारी है कि हम केजरीवाल के मिशन को आगे बढ़ाएं

AAP नेता ने कहा कि हमारी जिम्मेदारी है कि हम केजरीवाल के मिशन को आगे बढ़ाएं. हमने “वोट से जवाब जेल का” नामक अभियान लॉन्च किया है. जिस दिन वोट डाले जाएंगे, उस दिन जेल का जवाब मिल जाएगा. इस अभियान के तहत, हम हर मोहल्ले में हर घर को यात्रा करेंगे ताकि संवाद स्थापित हो सके. हम सभी संघर्ष का जवाब वोट से देंगे.आप नेता संदीप पाठक ने कहा कि हालांकि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जेल में हैं, लेकिन उन्होंने अपनी जिम्मेदारियों का पालन ईमानदारी से किया है.

अब हमारी जिम्मेदारी 2 करोड़ दिल्ली के लोगों के साथ है, जिनके लिए अरविंद केजरीवाल ने सब कुछ खोखला किया है. सरकार ने दिल्ली के लोगों के लिए अपना संघर्ष कभी नहीं रोका है. दिल्ली में ईमानदार राजनीति को समाप्त करने की षड्यंत्र हो रही है, परंतु यदि दिल्ली ने ऐसी राजनीति को जन्म दिया है, तो इसे बचाने की जिम्मेदारी दिल्ली की है.

कंपनियों ने 450 करोड़ रुपये का चंदा भारतीय जनता पार्टी को दिया

आगे उन्होंने बताया कि पूरी दुनिया हमें देख रही है, और हमें अपनी जिम्मेदारियों का पालन करना है. आज, हम एक अभियान शुरू कर रहे हैं, “वोट से जवाब जेल का.”आम आदमी पार्टी के नेता तथा राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने भारतीय जनता पार्टी पर हमला करते हुए कहा कि 33 कंपनियाँ हैं, जिन्हें 7 साल में 1 लाख करोड़ रुपये का घाटा हुआ है. इन कंपनियों ने 450 करोड़ रुपये का चंदा भारतीय जनता पार्टी को दिया है.

इनमें से 17 ने टैक्स नहीं दिया या टैक्स में रीबेट मिला है. 6 ऐसी हैं जिन्होंने भारतीय जनता पार्टी को 600 करोड़ रुपये का चंदा दिया है. कुछ कंपनियों ने अपने मुनाफे से 3 गुना ज्यादा चंदा दिया है. इसमें से एक कंपनी ने अपने मुनाफे का 93 गुना ज्यादा चंदा दिया है. तीन कंपनियाँ हैं जिन्होंने कभी भी इनकम टैक्स नहीं दिया, परंतु भारतीय जनता पार्टी को 28 करोड़ रुपये का चंदा दिया है.

यह भी पढ़े: झारखंड में भाजपा को मिला झटका, Girinath Singh ने छोड़ी पार्टी

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.