झारखंड विधानसभा चुनाव में AAP स्वतंत्र रूप से लड़ेगी

रांची – आम आदमी पार्टी (AAP) ने आगामी झारखंड विधानसभा चुनाव में अकेले भाग लेने का निर्णय लिया है, तथा इंडी गठबंधन से अलग होने का निर्णय लिया है।

झारखंड के सभी 81 विधानसभा क्षेत्रों में अपने उम्मीदवार उतारने की योजना

रांची स्थित आप के राज्य कार्यालय में दो दिवसीय बैठक के दौरान सर्वसम्मति से यह निर्णय लिया गया। आप झारखंड के राज्य संयोजक डीएनए सिंह ने घोषणा की है कि पार्टी झारखंड के सभी 81 विधानसभा क्षेत्रों में अपने उम्मीदवार उतारने की योजना बना रही है।

सिंह ने शासन में 24 वर्षों के परिवर्तन के बाद भी भूमि विवाद तथा बढ़ती अपराध दर जैसी समस्याओं की ओर ध्यान आकर्षित करते हुए, व्यवस्थागत स्तर पर परिवर्तन करने के महत्व पर बल दिया।

AAP के प्रेम कुमार ने ‘व्यवस्था परिवर्तन यात्रा’ के बारे में विस्तृत जानकारी साझा की

पार्टी के उप संयोजक प्रेम कुमार ने ‘व्यवस्था परिवर्तन यात्रा’ के बारे में विस्तृत जानकारी साझा की, जिसका उद्देश्य सभी निर्वाचन क्षेत्रों में राज्य के शासन प्रदर्शन की गहन जांच करना है।

यह भी पढ़े: मंत्री इरफान अंसारी बीजेपी पर फायर…

राज्य के उपाध्यक्ष अजय भगत ने झारखंड के निवासियों के समक्ष बिजली, पानी, शिक्षा, स्वास्थ्य सेवा तथा रोजगार जैसी बुनियादी सेवाओं तक पहुंच बनाने में आ रही चुनौतियों के बारे में अपनी चिंता व्यक्त की है।

आप नेताओं ने पार्टी कार्यकर्ताओं से आग्रह किया है कि वे आगामी चुनावों में इन मुद्दों को व्यापक रूप से संबोधित करने के लिए खुद को सक्रिय रूप से तैयार करें।

पार्टी के एक सदस्य ने कहा, “हमें लगता है कि स्वतंत्र रूप से चुनाव लड़ने से हम झारखंड के लोगों की अनूठी जरूरतों और चिंताओं पर ध्यान केंद्रित कर पाएंगे, बिना किसी गठबंधन की सीमा के।”

यह रणनीतिक कदम दिखाता है कि आप झारखंड में बदलाव लाने और मौजूदा समस्याओं से निपटने के लिए समर्पित है।

यह भी पढ़े: कांग्रेस ने ‘Samvidhan Hatya Divas’ को लेकर भाजपा सरकार की आलोचना की

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.