मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद Champai Soren अपने गृह जिले में लौटे

सेराइकेला – झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री Champai Soren शुक्रवार को अपने गृह जिले में विजयी वापसी की। उनके उत्साही समर्थकों और समर्पित पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया।

लोगों के अधिकारों के लिए लड़ने की हमारी प्रतिबद्धता कभी कम नहीं होगी: Champai Soren

“चिंता मत करो, लोगों के अधिकारों के लिए लड़ने की हमारी प्रतिबद्धता कभी कम नहीं होगी,” सोरेन ने अपने समर्थकों को आश्वस्त किया, उनकी आवाज भावुकता से भरी हुई थी।

पूर्व मुख्यमंत्री ने अपने पांच महीने के कार्यकाल को संतोषजनक बताया, राज्य के निवासियों को लाभ पहुंचाने के अपने प्रयासों का उल्लेख किया। सोरेन ने मीडिया को बताया, “हमने शिक्षा और स्वास्थ्य के बुनियादी ढांचे को बढ़ाने की योजनाओं को मंजूरी दी है।” उन्होंने उल्लेख किया कि उन्होंने आदिवासी और क्षेत्रीय भाषाओं में विशेषज्ञता वाले शिक्षकों की भर्ती प्रक्रिया शुरू कर दी है।

यह भी पढ़े: ‘Nitish Kumar 2025 के बाद सत्ता में नहीं रहेंगे क्योंकि…’: Prashant Kishor

हेमंत सोरेन अपना काम जारी रखेंगे

सोरेन ने विश्वास व्यक्त किया कि वर्तमान मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन अपना काम जारी रखेंगे। उन्होंने कहा, “मैं व्यक्तिगत रूप से नियुक्ति पत्र वितरित नहीं कर सका, लेकिन काम जारी रहेगा।” सोरेन का स्वागत करने के लिए लोग अलग-अलग जगहों पर एकत्र हुए और उनके नेतृत्व के प्रति गहरी सराहना दिखाई।

इस गर्मजोशी भरे स्वागत से पता चलता है कि सोरेन को उनके गृहनगर जिले में कितना सम्मान दिया जाता है। झारखंड के राजनीतिक परिदृश्य में यह बदलाव एक बहुत ही महत्वपूर्ण क्षण है।

यह भी पढ़े: गुमला के पालकोट में किया गया राहुल गांधी का पुतला दहन

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.