Ajay Rai का वाराणसी को लेकर वो मैसेज, पीएम मोदी को दे सकता है टेंशन

Ajay Rai: लोकसभा चुनाव में लगातार तीसरी बार वाराणसी से जीत हासिल करने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र का दौरा करने आ रहे हैं.

18 जून को पीएम मोदी मेहंदीगंज में 50 हजार किसानों से संवाद करेंगे और उन्हें 20 हजार करोड़ रुपये की सौगात देंगे. इस कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य किसानों के साथ संवाद करना और उन्हें नई योजनाओं की जानकारी देना है.

वाराणसी में कारखानों की बहुत जरूरत है: Ajay Rai

उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय राय ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि वाराणसी में कारखानों की बहुत जरूरत है और प्रधानमंत्री को इस बारे में कोई घोषणा करनी चाहिए ताकि युवाओं को रोजगार के अवसर मिल सकें. राय ने आरोप लगाया कि सब कुछ गुजरात के लोगों को दिया गया है और वाराणसी के लोगों की उपेक्षा की गई है. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी सिर्फ 1.5 लाख वोटों के अंतर से जीते हैं जिसे उन्होंने पीएम मोदी की नैतिक हार करार दिया.

प्रधानमंत्री के आगमन से पहले सुरक्षा तैयारियों की भी जांच की जाएगी: Ajay Rai

प्रधानमंत्री के दौरे की तैयारियों के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी दो दिवसीय दौरे पर काशी आ रहे हैं. वे पीएम मोदी के कार्यक्रम स्थल का भ्रमण करेंगे और अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक करेंगे. इसके अलावा प्रधानमंत्री के आगमन से पहले सुरक्षा तैयारियों की भी जांच की जाएगी.

18 जून को पीएम मोदी पांच घंटे के दौरे पर काशी आएंगे

प्रधानमंत्री मोदी मेहंदीगंज में किसान सम्मान निधि वितरित करने के बाद विश्वनाथ धाम में दर्शन-पूजन करेंगे और दशाश्वमेध घाट पर गंगा आरती में भी शामिल होंगे. पुलिस ने बताया कि अभी तक प्रधानमंत्री के दौरे का मिनट टू मिनट शेड्यूल नहीं आया है लेकिन जानकारी के अनुसार 18 जून को पीएम मोदी पांच घंटे के दौरे पर काशी आएंगे.

प्रधानमंत्री के इस दौरे को लेकर वाराणसी में भारी उत्साह है और लोग उनकी नई घोषणाओं और योजनाओं का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं कांग्रेस ने इस दौरे को लेकर आलोचना की है और रोजगार के मुद्दे पर प्रधानमंत्री को घेरा है. अब देखना है कि प्रधानमंत्री मोदी अपने इस दौरे में वाराणसी के विकास के लिए क्या नई घोषणाएं करते हैं.

यह भी पढ़े: Rahul Gandhi ने कसा PM पर तंज ,चुनाव के बाद पूरी तरह से बदल गए हैं नरेंद्र मोदी

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.