झामुमो के साथ Jharkhand में भाजपा के अंदर भी माहौल खराब, एक नेता के खिलाफ हुए बगावती सुर तेज

Jharkhand: दुमका में पार्टी विद् डिफरेंट में डिफरेंस बढ़ता जा रहा है. जब से भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष ने नई जिला कमेटी की घोषणा की है उसके पश्चात से उनके खिलाफ भाजपा कार्यकर्ताओं की गोलबंदी पड़ती ही जा रही है. बीजेपी के कार्यकर्ता अब मुखर होकर न केवल उनका विरोध कर रहे हैं बल्कि उन्हें पद से हटाने की भी मांग कर रहे हैं.

दुमका के जामा विधानसभा के रामगढ़ प्रखंड में शनिवार को भाजपा कार्यकर्ताओं ने बालक मध्य विद्यालय में बैठकर जिला अध्यक्ष गौरवकांत प्रसाद व उनकी नई टीम के पदाधिकारी के खिलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन किया. भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं ने आक्रोशित भाव से यह कहा कि हाल ही में हुए लोकसभा चुनाव में जिला अध्यक्ष गौरवकांत एवं उनकी टीम की वजह से बीजेपी के उम्मीदवार सीता सोरेन को हर का सामना करना पड़ा है.

Jharkhand News: कार्यकर्ताओं को नहीं दी जाती है कोई अहमियत

इन नेताओं के कारण ही पार्टी के अंदर गुटबाजी है और बीजेपी के जो कार्य करता है इनकी हां में हां मिलते हैं उन्हें पदों पर रखा जाता है. शेष बचे कार्यकर्ताओं को कोई अहमियत नहीं दी जाती. कार्यकर्ताओं ने इन नेताओं पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी को पत्र लिखकर इस केस में समुचित फैसला लेने का आग्रह भी किया है.

यह भी पढ़े: Rahul Gandhi की नागरिकता, सुब्रमण्यम स्वामी ने Delhi HC का रुख किया

कार्यकर्ताओं ने बताया कि यदि पार्टी ऐसे नेताओं को पदों से नहीं हटती है तो आने वाले विधानसभा चुनाव में भी भारतीय जनता पार्टी को काफी फजीहत झेलनी पड़ सकती है. इसके साथ ही उन्होंने यह आरोपी लगाया कि एक व्यक्ति को बार-बार प्रखंड अध्यक्ष बनाया जाता है भाजपा के अन्य सक्रिय कार्यकर्ता को केवल झंडा धोने के लिए रखा जाता है. उन्होंने बताया कि यदि इस मामले में विचार नहीं किया जाएगा तो आगामी दिनों में बीजेपी के कार्यकर्ता सामूहिक इस्तीफा भी दे देंगे.

यह भी पढ़े: संरक्षण और खोज के अभाव दफन है बेशकीमती खजाना और इतिहास की गाथा

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.