Amit Shah बनेंगे PM, योगी को हटाने की हो रही है साजिश- Arvind Kejriwal

New Delhi: सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को मुख्यमंत्री Arvind Kejriwal को 1 जून तक की अंतरिम जमानत दे दी है. कल अरविंद केजरीवाल जेल से बाहर आए.

आज मुख्यमंत्री हनुमान मंदिर पहुंचे उन्होंने अपनी पत्नी सुनीता एवं पंजाब के सीएम भगवंत मान के साथ कनॉट प्लेस में हनुमान मंदिर में पूजा अर्चना की. आम आदमी पार्टी के कार्यालय में मुख्यमंत्री केजरीवाल ने मीडिया को संबोधित भी किया. इसी दौरान उन्होंने जमकर भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा.

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि सबको मेरा प्रणाम 50 दिन पश्चात सीधा जेल से मैं आपके पास आया हूं अच्छा लग रहा है. सब बजरंगबली की कृपा है. आम आदमी पार्टी के शीर्ष नेताओं को जेल भेज दिया गया. आम आदमी पार्टी को कुचलना में प्रधानमंत्री ने कोई कसर नहीं छोड़ी. मुझे इन्होंने जेल भेज दिया और सबसे चोर लोगों को इन्होंने अपनी पार्टी में सम्मिलित कर लिया.

योगी की राजनीति खत्म करेगी बीजेपी: Arvind Kejriwal

अरविंद केजरीवाल का कहना है कि प्रधानमंत्री मानते हैं कि भारतीय जनता पार्टी को चुनौती आम आदमी पार्टी देगी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक खतरनाक मिशन आरंभ किया है तथा वह है “वन नेशन वन लीडर”. जिसके तहत वह सभी देश के नेताओं को खत्म करना चाहते हैं और सारे विपक्ष के नेताओं को जेल में डाल देंगे तथा सभी भाजपा के नेताओं को निपटा देंगे उनकी राजनीति समाप्त कर देंगे.

मुझे लिखवा लो कुछ दिनों पश्चात ममता बनर्जी, उद्धव ठाकरे, तेजस्वी यादव, स्टालिन समेत विपक्ष के सभी नेता जेल में होंगे. उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ की राजनीति समाप्त करने की साजिश की जा रही है और यदि भारतीय जनता पार्टी जीत जाएगी तो योगी आदित्यनाथ की राजनीति को भी यह समाप्त कर देंगे.

बीजेपी ने अपने नेताओं का सफाया किया- Arvind Kejriwal

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बताया कि भ्रष्टाचार से लड़ाई लड़नी है तो अरविंद केजरीवाल से सीखो. मैंने अपने नेता को भ्रष्टाचार के खिलाफ सीबीआई को सौंप दिया था. तानाशाह जनतंत्र खत्म करना चाहता है. देश को तानाशाह से बचने का यह वक्त है. भारतीय जनता पार्टी ने अपने नेताओं का सफाया किया है. लालकृष्ण आडवाणी एवं मुरली मनोहर जोशी को रिटायर किया गया. इन्होंने शिवराज सिंह चौहान, वसुंधरा राजे, मनोहर लाल एवं रमन सिंह की राजनीति को समाप्त कर दिया है.

अब अगला नंबर योगी आदित्यनाथ का है. यदि यह चुनाव जीत गए तो दो माह में उत्तर प्रदेश का सीएम बदल दिया जाएगा. जो तानाशाही है देश के सभी नेताओं को प्रधानमंत्री समाप्त करना चाहते हैं.

अमित शाह के लिए वोट मांग रहे हैं प्रधानमंत्री- Arvind Kejriwal

अरविंद केजरीवाल ने बताया कि मैं 140 करोड लोगों का साथ चाहता हूं. इस देश को बचाना है. मैं लोकतंत्र को बचाना चाहता हूं. मैं मंत्री या मुख्यमंत्री बने नहीं आया नौकरी छोड़कर यहां आया हूं. देश के लिए मेरा सब कुछ कुर्बान है. यह इंडिया गठबंधन से पूछते हैं कि पीएम कौन होगा? मैं बीजेपी से पूछता हूं कि इनका प्रधानमंत्री कौन होगा? वर्ष 2014 में नरेंद्र मोदी ने स्वयं नियम बनाया था कि 75 वर्ष की उम्र के पश्चात भाजपा नेता रिटायर हो जाएंगे.

नरेंद्र मोदी जी अगले साल 17 सितंबर को 75 वर्ष के हो रहे हैं तो मैं अब यह प्रश्न पूछना चाहता हूं कि मोदी जी क्या आप अमित शाह के लिए वोट मांग रहे हैं?

यह भी पढ़े: 3 तस्कर AK-47 के साथ गिरफ्तार, Muzaffarpur में असेंबल कर बेचते थे

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.