PM Modi के खिलाफ बोलने वाले विपक्षी नेताओं को जेल में डाल दिया जाएगा- अरविंद केजरीवाल

लोकसभा चुनाव का छठा चरण समाप्त होने के पश्चात दिल्ली के मुख्यमंत्री Arvind Kejriwal ने एक दफा फिर प्रधानमंत्री पर हमला बोला।

उन्होंने राज्यसभा सांसद कपिल सिब्बल के ट्वीट पूरी ट्वीट करते हुए पोस्ट पर लिखा कि कल बिहार में प्रधानमंत्री मोदी जी ने कहा “कुछ दिनों में तेजस्वी यादव जेल जाएंगे”इससे साफ जाहिर है कि कौन जेल जाएगा? कितने दिन जेल में रहेगा, यह प्रधानमंत्री जी तय करते हैं।

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक्स पोस्ट में लिखा यह बात जब मैं कुछ दिनों पहले कही थी तो मुझसे पूछा गया कि मैं कैसे कह रहा हूं। कल मोदी जी ने पूरे देश के सामने कबूल किया।

क्या कहा था दिल्ली के सीएम Arvind Kejriwal ने

दरअसल 22 में 2024 को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि प्रधानमंत्री मोदी के विरुद्ध बोलने वाले विपक्षी नेताओं को जेल में डाल दिया जाएगा। उन्होंने झारखंड के पूर्व सीएम हेमंत सोरेन, दिल्ली के पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन और मनीष सिसोदिया को सलाखों के पीछे डाल दिया। अब वह तेजस्वी यादव और पिनराई विजयन को भी जेल में डाल सकते हैं। इतना ही नहीं इस लिस्ट में कई और बड़े नेताओं का नाम मौजूद है।

सीएम अरविंद केजरीवाल के बयान आने की कुछ वक्त पहले कपिल सिब्बल ने कहा था कि प्रधानमंत्री मोदी बिहार की जनता को एक और गारंटी देने वाले हैं। वह यहां की चुनाव प्रचार खत्म होते ही वह तेजस्वी यादव के जेल जाने का रास्ता साफ कर देंगे।

तेजस्वी यादव के लिखे चिट्ठी में क्या है?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 25 में को बिहार में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव पर हमला बोला था। उन्होंने कहा था कि अब उन्हें जमानत और अमानत पर ध्यान देना है। प्रधानमंत्री के इस बयान के पक्ष से ही बिहार की राजनीति में खलबली मच गई है। बिहार के पूर्व डिप्टी मुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी ने इस प्रकरण को लेकर प्रधानमंत्री को एक पत्र भी लिखा है।

अपने पत्र में तेजस्वी ने जातिगत जनगणना, संविधान, निजी क्षेत्र में आरक्षण सहित अन्य मुद्दों को लेकर प्रधानमंत्री के सामने अपना पक्ष रखा है। साथ ही इस मामले पर उनसे स्थिति स्पष्ट करने की मांग भी की है।

यह भी पढ़े: बिहार में चुनाव हिंसा को लेकर F.I.R में Rohini Acharya का नाम शामिल

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.