बीजेपी में जाते ही Sita Soren ने परिवार के खिलाफ खोला मोर्चा

Dumka: Sita Soren: झामुमो से बीजेपी में शामिल होने के पश्चात बतौर लोकसभा प्रत्याशी गुरुवार को पहली दफा दुमका पहुंची सीता सोरेन ने झामुमो पर सीधा प्रहार करते हुए कहा कि झामुमो में अब कोई फ्यूचर नहीं है। झामुम के कार्यकर्ता हमारे संपर्क में है।

झामुमो पर Sita Soren ने बोला हमला

सीता सोरेन ने कहा कि झामुमो के मंत्री और नेता सब बिचौलिए हो गए हैं। जब गर्म करने में लगे हुए हैं। इन्हें झारखंड के डेवलपमेंट से कोई मतलब नहीं है। झारखंड सरकार पूरी तरह से फेलियर है। राज्य में भ्रष्टाचार चरम पर है। जमीन के लिए लूट मची है। खनिज और कोयले की तस्करी कर झारखंड को खोखला किया जा रहा है। 24 वर्षों में अब तक समग्र विकास नहीं हो पाया।

समग्र विकास केवल मोदी के विचारों से संभव: Sita Soren

सीता सूर्य ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के कामकाज से प्रभावित होकर बीजेपी में शामिल हुई। उन्होंने कहा कि मोदी के विचारों से ही समग्र विकास हो सकता है। बीजेपी में नारी शक्ति का सम्मान है।

उन्होंने कहा कि बीजेपी की सरकार बनेगी तो झारखंड के युवाओं को उनका हक मिलेगा। रोजगार मुहैया कराई जाएगी। पेपर लीक जैसे मामले की जांच कर कर इनमें शामिल गिरोहों का भंडाफोड़ कर कार्रवाई की जाएगी।

भाजपा 14 सीटों पर जीतेगी: Sita Soren

उन्होंने कहा कि इस दफा भाजपा सभी 14 सीटों पर जीत दर्ज करेगी। एक प्रश्न पर कहा कि उनके पति स्वर्गीय दुर्गा सोरेन की मृत्यु संदिग्ध स्थिति में हुई थी। उनके मृत्यु की जांच करने की मांग कई दफा कर चुकी है, परंतु उनके इस मांग को हमेशा टाल दिया गया है।

उन्होंने कहा कि अब बीजेपी में शामिल होने के पश्चात वह अपने पति स्वर्गीय दुर्गा सोरेन की मृत्यु की जांच की मांग कर रही है। इससे पहले दुमका के चुनावी कार्यालय पहुंची सीता को भाजपा कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी के साथ स्वागत किया।

इसके पश्चात बैठक हुई और इससे पूर्व परिचय सत्र का आयोजन किया गया। इसी बीच भाजपा नेताओं ने सीता स्वयं का पार्टी में स्वागत करते हुए लोकसभा चुनाव में जीत का मार्ग प्रशस्त करने के लिए एक जूता वह सामनिव्यए बनाकर काम करने पर चर्चा की।

यह भी पढ़े: झारखंड में भाजपा को मिला झटका, Girinath Singh ने छोड़ी पार्टी

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.