Ashwini Choubey का तेजस्वी की यात्रा पर तंज: ‘धाक के तीन पात’

पटना में पूर्व केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के नेता Ashwini Choubey ने बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की यात्रा पर तीखा तंज कसा.

उन्होंने तेजस्वी की यात्रा को “धाक के तीन पात” करार देते हुए कहा कि तेजस्वी यादव को बिहार की कोई चिंता नहीं है बल्कि उन्हें सिर्फ आराम की जरूरत है. चौबे का यह बयान तेजस्वी की राज्यव्यापी यात्रा की आलोचना के रूप में आया जहां उन्होंने कहा कि यह यात्रा केवल दिखावा है और इससे राज्य के लोगों को कोई वास्तविक लाभ नहीं होगा.

बिहार में पुल गिरने की घटनाओं पर सरकार को लापरवाही का आरोप

इसके साथ ही अश्विनी चौबे ने बिहार में पुल गिरने की घटनाओं पर भी सरकार को आड़े हाथों लिया. उन्होंने सरकार को चेताया कि राज्य में पुलों की गुणवत्ता पर ध्यान दिया जाना बेहद जरूरी है. चौबे ने कहा कि यह बार-बार हो रही घटनाएं भ्रष्टाचार और लापरवाही की ओर इशारा करती हैं और सरकार को दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करनी चाहिए. उनका मानना है कि पुलों के निर्माण में हो रही अनियमितताओं को तुरंत ठीक किया जाना चाहिए ताकि भविष्य में ऐसी घटनाओं से बचा जा सके.

तिरुपति मंदिर प्रसाद पर विवाद: Ashwini Choubey ने जताई नाराजगी

तिरुपति मंदिर में प्रसाद से जुड़ी एक घटना पर नाराजगी जताते हुए चौबे ने सनातन धर्म की आस्था को ठेस पहुंचने की बात कही. उन्होंने सख्त शब्दों में कहा कि ऐसी घटनाओं को कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और जो भी इस पवित्रता को ठेस पहुंचाने का प्रयास करेगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए.

राहुल गांधी के विदेश में दिए बयान पर Ashwini Choubey का कड़ा विरोध

राहुल गांधी के विदेश में दिए गए बयान पर भी चौबे ने तीखी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी द्वारा भारत का अपमान करना न केवल देश के लोगों का अपमान है बल्कि यह असहनीय है. चौबे ने स्पष्ट किया कि हिंदुस्तान किसी भी स्थिति में अपने देश का अपमान बर्दाश्त नहीं करेगा और ऐसे बयानों की कड़ी निंदा की जानी चाहिए.

अश्विनी चौबे के ये बयान विपक्ष और सरकार के बीच जारी तीखी राजनीति का हिस्सा हैं जहां वह तेजस्वी यादव की यात्रा और राज्य में हो रही घटनाओं पर अपनी पार्टी की स्थिति को मजबूत कर रहे हैं.

यह भी पढ़े: Rahul Gandhi पर टिप्पणियों के खिलाफ कांग्रेस का प्रदर्शन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *