भारत में Bangladesh के सांसद हुए लापता, मुजफ्फरपुर में मिली लास्ट लोकेशन

Bangladesh के सांसद अनवारुल अजीम अनार भारत आने के दौरान लापता हो गए हैं. उनकी आखिरी लोकेशन मुजफ्फरपुर, बिहार में पता चली है.

इसके बाद से उनका परिवार चिंतित है. उनकी बेटी ने ढाका मेट्रोपॉलिटन पुलिस की जासूस शाखा से मदद की गुहार लगाई है. अनवारुल अजीम अनार बांग्लादेश के जेनैदाह-4 निर्वाचन क्षेत्र से तीसरी बार सांसद चुने गए हैं.

Bangladesh News: अनवारुल अजीम इलाज के लिए भारत जाने के दौरान लापता हो गए हैं

सांसद अनवारुल अजीम के लापता होने की खबर के बाद उनकी बेटी मुमतरीन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मदद की गुहार की है. उन्होंने ढाका पुलिस से सहायता मांगी है. अनवारुल अजीम इलाज के लिए भारत जाने के दौरान लापता हो गए हैं जिस पर उनकी बेटी ने डीबी प्रमुख और अतिरिक्त पुलिस आयुक्त हारुन-या-रशीद से मुलाकात की. डीबी पुलिस ने बताया कि वे भारतीय पुलिस के साथ मिलकर सांसद अजीम की खोज कर रहे हैं.

अनवारुल अजीम के भारतीय मोबाइल फोन नंबर का अंतिम लोकेशन मुजफ्फरपुर में मिला है. सांसद 12 मई को भारत में पहुंचे थे और वहां गोपाल नामक व्यक्ति के घर ठहरे थे. लेकिन अगले दिन उन्होंने नाश्ता करने के बाद घर से निकलने का फैसला किया और लौटने का वादा किया था लेकिन लौटे नहीं.

16 मई की सुबह, उनके दो मोबाइल फोन नंबरों से डीबी प्रमुख और जेनाइदाह जिला अवामी लीग के महासचिव सईदुल करीम मिंटू के फोन पर एक कॉल आया था लेकिन किसी ने भी कॉल रिसीव नहीं किया.

पिछले तीन दिनों से पिता से संपर्क नहीं कर पा रही हैं: बेटी

डीबी प्रमुख ने बताया कि उन्होंने अनवारुल अजीम के लापता होने पर भारतीय विशेष कार्य बल से संपर्क किया है और इस मुद्दे पर सहयोग किया जा रहा है. अनवारुल अजीम भारत गए थे इलाज के लिए जिसमें सुनने की समस्या शामिल थी. उनकी बेटी ने बताया कि वे पिछले तीन दिनों से पिता से संपर्क नहीं कर पा रही हैं और अब वे जल्द ही भारत जाने की योजना बना रहे हैं.

सांसद अनवारुल का परिवार इस मामले में डीबी के अलावा प्रधानमंत्री कार्यालय से भी संपर्क कर चुका है. उनकी बेटी ने बताया कि प्रधानमंत्री ने उन्हें आश्वासन दिया है कि मामला ध्यान से देखा जा रहा है. “मेरे पिता तीन बार निर्वाचित सांसद हैं. उन्हें प्रधानमंत्री का समर्थन हमेशा मिला है. अभी भी हम उनकी खोज कर रहे हैं.”

यह भी पढ़े: झुकना आदिवासियों के डीएनए में नहीं, और मजबूत होंगे हेमंत: Kalpana Soren

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.