नामांकन से पूर्व PM Modi ने वाराणसी में 6 किलोमीटर लंबा रोड शो किया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार शाम वाराणसी में छह किलोमीटर लंबा रोड शो शुरू किया. वह मंगलवार को इस लोकसभा सीट से अपना नामांकन पत्र दाखिल करने वाले हैं।

पीएम मोदी ने रोड शो शुरू करने से पहले यहां लंका क्षेत्र में मालवीय चौराहे पर शिक्षाविद् और समाज सुधारक मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। उनके साथ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी थे।

बीजेपी सूत्रों के मुताबिक, पीएम मोदी गंगा में डुबकी भी लगाएंगे। प्रधानमंत्री उस सीट से लगातार तीसरी बार चुनाव लड़ रहे हैं, जहां लोकसभा चुनाव के सातवें और आखिरी चरण में 1 जून को मतदान होगा।

पीएम मोदी की गाड़ी के आगे-आगे बड़ी संख्या में भगवा पोशाक में महिलाएं चल रही थीं। समूह ‘मातृशक्ति’ का प्रतिनिधित्व करता था। रोड शो काशी विश्वनाथ धाम तक होगा. यह संत रविदास गेट, अस्सी, शिवाला, सोनारपुरा, जंगमबाड़ी और गोदौलिया से होकर गुजरेगा।

पार्टी के सूत्रों ने बताया कि पीएम मोदी रात को बीएलडब्ल्यू गेस्टहाउस में रुकेंगे।

वह काशी विश्वनाथ धाम से गेस्टहाउस जाएंगे और उनका काफिला मैदागिन चौराहा, कबीरचौरा, लहुराबीर, तेलियाबाग तिराहा, चौकाघाट चौराहा, लकड़ी मंडी, कैंट ओवरब्रिज, लहरतारा चौराहा, मंडुवाडीह चौराहा और ककरमत्ता ओवरब्रिज इलाकों से गुजरने की उम्मीद है।

बीजेपी पदाधिकारियों ने यह भी कहा कि मराठी, गुजराती, बंगाली, माहेश्वरी, मारवाड़ी, तमिल और पंजाबी समेत विभिन्न समुदायों के लोग रोड शो के दौरान 11 क्षेत्रों में 100 स्थानों पर पीएम मोदी का स्वागत करेंगे।

यहां शंख बजाकर, ढोल और डमरू की थाप के साथ प्रधानमंत्री का स्वागत किया गया।

बीजेपी सूत्रों ने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी भी बाबा विश्वनाथ से आशीर्वाद लेने जाएंगे. रोड शो के रास्ते में काशी के मशहूर लोगों के कटआउट लगाए गए हैं।

यह भी पढ़े: 3 तस्कर AK-47 के साथ गिरफ्तार, Muzaffarpur में असेंबल कर बेचते थे

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.