एसडीएम के अभद्र व्यवहार से नाराज मंदिर कमेटी के सदस्य बैठे आमरण अनशन पर

Begusarai: बेगूसराय के बखरी अनुमंडल पदाधिकारी पर अभद्र व्यवहार करने का आरोप लगाते हुए मंदिर प्रबंधन समिति के सदस्यों ने आज से आमरण अनशन पर बैठ गए हैं। इस दौरान अनुमंडल पदाधिकारी के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी किया। आपको बताते चले की पिछले दिनों बखरी अनुमंडल पदाधिकारी के द्वारा दुर्गा पूजा समिति के सदस्यों के साथ अभद्र व्यवहार किया था। इस के विरोध में आज सभी लोग मंदिर के परिसर में ही आमरण अनशन पर बैठ गए हैं। वही आयोजकों ने इस मामले में बेगूसराय के डीएम समेत कई वरीय अधिकारियों को पत्र भेजकर अपने गुस्से का इजहार किया है।

बताया जाता है कि बखरी के श्री वैष्णवी दुर्गा मंदिर पूजा समिति ने डीएम को लिखे पत्र में एसडीओ सन्नी कुमार सौरव पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। उस पत्र में कहा गया है कि श्री वैष्णवी दुर्गा मंदिर पूजा समिति पिछले 33 वर्षों से दुर्गा मेला का आयोजन करती आ रही है। लेकिन इस बार अनुमंडल पदाधिकारी सन्नी कुमार सौरव द्वारा समिति के सदस्यों और पदाधिकारी को शांति समिति की बैठक से लेकर हर मौके पर अपमानित किया गया है। तथा समिति सदस्यों के साथ अभद्र व्यवहार किया जा रहा है। इसी के विरोध में आज से सभी लोग अमर अनशन पर बैठ गए हैं। इस दौरान उन्होंने कहा है कि बखरी के अनुमंडल पदाधिकारी सनी सौरभ ने पूजा समिति के सदस्यों के साथ गलत व्यवहार किया है। और सनातन धर्म से खिलवाड़ किया जा रहा है।

आपको बताते चलें कि रविवार की शाम करीब 7 बजे वैष्णवी मंदिर के प्रांगण में समिति के अध्यक्ष रामचंद्र केसरी, सचिव सुरेंद्र कुमार राय, सह सचिव संतोष साहू समेत दर्जनों पदाधिकारी और समिति सदस्यों के साथ अभद्र व्यवहार और अपमानित करने का व्यवहार किया गया है। पूजा समिति ने अनुमंडल पदाधिकारी सन्नी कुमार सौरव पर बेवजह एफआईआर करने और जेल भेजने की धमकी देने का भी आरोप लगाया था। समिति का कहना है कि माता का जागरण कार्यक्रम को भी अनुमंडल पदाधिकारी द्वारा रोक दिया गया है। यह एसडीओ के रवैया से पूरी तरह से गलत है। मंदिर समिति के सदस्यों ने एसडीओ पर हजारों लोगों और हिंदू धर्म की भावना को आघात पहुंचाने का काम किया है।

यह भी पढ़े: Nitish Kumar: मिशन 2025 की ओर JDU का मजबूत संकल्प

Ranchi और Dhanbad में ED की दबिश, भारी मात्रा में कैश बरामद होने की भी मिली सूचना ! देखिए Exclusive

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.