भंडरिया में भाजपा विधायक का विरोध, लगाये गये मुर्दाबाद के नारे

चैनपुर-डालटनगंज भंडरिया विधानसभा (Bhandaria Assembly Constituency) क्षेत्र के भाजपा विधायक आलोक चौरसिया को भंडरिया के मदगड़ी गांव में ग्रामीणों विरोध किया। विरोध इतना था कि ग्रामीणों ने मुर्दाबाद तक के नारे लगाये. वहीं विधायक को जमकर खरी खोटी सुनाई. इसके बाद विधायक चुपचाप जिलाध्यक्ष ठाकुर प्रसाद महतो के साथ वहां से निकल गये. दरअसल श्री चौरसिया सोमवार को अपने कार्यकर्ताओं के साथ एक कार्यक्रम में जिलाध्यक्ष के गांव भंडरिया के मदगड़ी पहुंचे थे. विधायक के पहुंचते ही ग्रामीणों ने गांव की अधूरी पड़ी सड़क निर्माण से हो रही परेशानियों से अवगत कराया. वहीं खरी खोटी सुनाने लगे. इसी बीच विरोध इतना बढ़ गया कि ग्रामीण मुर्दाबाद के नारे लगाने लगे. जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत सलैयादामर से मदगड़ी गांव होते हुए सुगादोनी तक 12 किमी लंबी सड़क बनना है. इसका निर्माण कार्य अधूरा पड़ा है. अधूरे पड़े इस सड़क के कारण बरसात में इस क्षेत्र के लोगों को परेशानी झेलना पड़ रहा है. सांसद, विधायक व अधिकारियों की अनसुनी के बाद ग्रामीणों ने सड़क निर्माण को लेकर रविवार को भंडरिया गोदरमाना मुख्य मार्ग को पांच घंटे तक जाम किया था. वहीं इसकी जानकारी मिलने के बाद सोमवार को ग्रामीणों से मिलने विधायक पहुंचे थे. ग्रामीणों का कहना था कि 10 वर्षों तक भाजपा विधायक को मौका दिया गया. लेकिन क्षेत्र की स्थिति जस की तस रही. बताया कि जब फिर से चुनाव का समय आया तो विधायक गांव गांव घूमने लगे. लेकिन इसके पहले ग्रामीणों की समस्या को जानने कभी नही पहुंचे.

ठेकेदार को खरी खोटी सुनाई

मदगड़ी गांव पहुंचे विधायक ने ग्रामीणों की हो रही परेशानियों को सुनने के बाद संवेदक को फोन कर खरी खोटी सुनाई. यह भी कहा कि निर्माण कार्य जल्द शुरू नहीं किया गया तो कार्रवाई के लिए सरकार को लिखा जाएगा. बताया गया कि ठेकेदार के द्वारा सड़क का निर्माण कई महीने से नहीं किया जा रहा है. मुख्य सड़क में चलना मुश्किल हो गया. वहीं लंबे समय से ऐसी स्थिति बनी हुई है. कहा कि सड़क नहीं बनने के कारण उनकी बेइज्जती हो रही है. उन्होंने दो दिनों के अंदर सड़क निर्माण शुरू करने की बात संवेदक को कहा. अन्यथा उनके खिलाफ सरकार को लिखने की बात कही. बावजूद ग्रामीण उग्र होकर विधायक का विरोध किया.

कांग्रेसियों की राजनीतिक साजिश: विधायक

इस संबंध में पूछे जाने पर विधायक आलोक चौरसिया ने कहा कि उनका विरोध कांग्रेसियों की राजनीतिक साजिश है. उन्होंने बताया कि उनके ही प्रयास से सड़क निर्माण की स्वीकृति मिली है. लेकिन सड़क निर्माण में देरी होने पर संवेदक को फटकार लगाई है. जल्द की सड़क निर्माण पूरा होगा.

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.