Prashant Kishor को बड़ा झटका, सच्चिदानंद PM के सामने करेंगी वापसी

Patna: सारण स्थानीय निकाय क्षेत्र से निर्दलीय विधान पार्षद और जनसुराज के संरक्षक इंजीनियर सच्चिदानंद राय ने सोमवार को छपरा में प्रस्तावित चुनावी कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समक्ष भाजपा में वापसी करने की घोषणा की है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार दौरे के दूसरे दिन 13 मई को छपरा के हवाई अड्डा में राजग गठबंधन के प्रत्याशियों के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करने जा रहे हैं. वह सारण प्रमंडल के चार लोकसभा क्षेत्र- सारण से भाजपा प्रत्याशी राजीव प्रताप रूड़ी, महाराजगंज से भाजपा प्रत्याशी जनार्दन सिंह सिग्रीवाल, सीवान से जदयू के विजय लक्ष्मी कुशवाहा और गोपालगंज से जदयू प्रत्याशी डॉ. आलोक कुमार सुमन के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करने वाले होंगे.

एक-एक कर ऐसे हटे भाजपा के रोड़े

पांचवें चरण में सारण लोकसभा और छठे चरण में महाराजगंज, सीवान और गोपालगंज संसदीय क्षेत्र का चुनाव होना है. नामांकन प्रक्रिया पूरी होने के बाद चुनावी माहौल धीरे-धीरे रंग पकड़ने लगा है लेकिन महाराजगंज लोकसभा क्षेत्र का चुनावी तापमान तपती धूप के साथ ही काफी रोमांचक हो गया है. सारण स्थानीय निकाय चुनाव में निर्दलीय जीत दर्ज करने वाले एमएलसी इंजीनियर सच्चिदानंद राय ने निर्दलीय ताल ठोकने को लेकर बकायदा संवाददाता सम्मेलन तक कर दिया था.

उत्तर बिहार में राजपूत समाज के सर्वमान्य नेता के रूप में अपनी पहचान बनाने वाले पूर्व राजद सांसद प्रभुनाथ सिंह के पुत्र रणधीर कुमार सिंह ने राजद से टिकट नहीं मिलने के कारण निर्दलीय समर में कूदने का एलान कर दिया था. कुछ दिनों पहले रणधीर कुमार सिंह ने छपरा में प्रेस कांफ्रेंस कर आगामी 14 मई को पटना में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के समक्ष जदयू की सदस्यता ग्रहण करने की घोषणा की है.

अब 13 मई को भाजपा के पुराने साथी और निर्दलीय विधान परिषद के चुनाव में अपने बल बूते भाजपा और राजद प्रत्याशियों को चुनावी शिकस्त देने के बाद सच्चिदानंद राय ने प्रधानमंत्री के कार्यक्रम से एक दिन पहले भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने का एलान किया.

निर्दलीय होकर भी भाजपाई कहलाएंगे

सारण स्थानीय निकाय चुनाव में निर्दलीय चुनाव जीतने वाले इंजीनियर सच्चिदानंद राय ने घोषणा की है कि वह 13 मई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मंच साझा करेंगे. उनके अनुसार, आगामी 20 मई को सारण और 25 मई को महाराजगंज लोकसभा चुनाव के लिए मतदान के समय भाजपा प्रत्याशी राजीव प्रताप रूडी और जनार्दन सिंह सिग्रीवाल के पक्ष में चुनाव प्रचार का कार्य करेंगे.

घर वापसी से एक दिन पहले सारण से निर्दलीय पार्षद इंजीनियर सच्चिदानंद राय ने अपने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करते हुए भाजपा का समर्थन किया. उन्होंने कहा कि भाजपा के पक्ष में काम करते हुए देश को मजबूत बनाने के लिए वह अपना सहयोग देंगें.

यह भी पढ़े: 3 तस्कर AK-47 के साथ गिरफ्तार, Muzaffarpur में असेंबल कर बेचते थे

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.