Bihar Crime: बिहारी NRI से जापानी पत्नी के सामने बोधगया में हुई लूट

Bodh Gaya: Bihar Crime: बोधगया में अपराधियों ने एनआरआई दंपति से 2 लाख जापानी मुद्रा लूट लिया. लेकिन ग्रामीणों की सहायता से एक अपराधी को लूट के साथ पकड़ लिया गया.

इस घटना में शामिल तीन अपराधियों ने फरार हो गए जबकि अन्य तीन को पकड़ने के लिए विभिन्न ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है.

Bihar Crime: स्प्रे छिड़क कर लूट लिया सारा समान

पुलिस का कहना है कि बोधगया थाना क्षेत्र के वर्मिज विहार बौद्ध मोनेस्ट्री के पास अपराधियों ने पहले गाड़ी को रोककर फिर स्प्रे छिड़ाकर बैग को लूट लिया और फिर फरार हो गए. बोधगया के बकरौर गांव से निकले एनआरआई दंपति अपनी जापानी पत्नी के साथ एयरपोर्ट के लिए जा रहे थे. उनका इंडिगो से कोलकाता और फिर कोलकाता से जापान का फ्लाइट था. जब वे वर्मिज विहार के पास पहुंचे तो किसी ने उन्हें वाहन से मोबाइल गिरने की बात बताई.

वाहन को रोककर जब देखा तो कुछ नहीं मिला लेकिन फिर अपराधियों ने स्प्रे किया और लूट के साथ फरार हो गए.

ऑटो चालक की मदद से अपराधी को पकड़ा

पीड़ित अनूप कुमार ने बताया कि उसके बैग में 2 लाख जापानी मुद्रा, लैपटॉप, मोबाइल फोन, पासपोर्ट, वीजा, एनआरआई कार्ड सहित कई महत्वपूर्ण दस्तावेज थे. घटना के फौरन बाद वाहन के चालक और स्थानीय ऑटो चालक की सहायता से अपराधियों को पकड़ा गया. इस दौरान ग्रामीणों ने एक अपराधी को पकड़ा और उसे बोधगया थाने की पुलिस के सुपर्द किया. तीन अपराधियों को फरार हो गया है लेकिन बोधगया थाने की पुलिस उन्हें ढूंढ़ रही है.

साथ ही लूट के इस घटना में शामिल अन्य तीन अपराधियों को भी पकड़ने के लिए विभिन्न ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है. पुलिस ने पकड़े गए अपराधी से लूट की सारी सामग्री जब्त की है.

यह भी पढ़े: चुनाव आयोग PM Modi के खिलाफ शिकायतों की ‘जांच’ कर रहा है

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.