Bihar Crime: शादी में ससुराल आए युवक की गोली मारकर हत्या,

Begusarai: बेगूसराय में एक लड़के की हत्या (Bihar Crime) कर दी गई है। लड़का शादी समारोह में शिरकत होने के लिए आया था, इसी बीच अपराधियों ने गोली मारकर उसकी हत्या कर दी।

यह घटना बकरी थाना क्षेत्र के मौजी गांव की है। इस घटना के पश्चात इलाके में खलबली मच गया। आसपास के लोगों ने भीड़ लगा दिया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई। बकरी थाना के ASI हरेंद्र कुमार ने कहां की इतवार मध्य रात्रि उन्हें सूचना मिली थी कि एक लड़के को गोली मारी गई है. जब हम मौके पर पहुंचे तो जितेंद्र कुमार को सड़क किनारे झाड़ी में पड़ा हुआ देखा और उसके ऊपर एक कपड़ा देकर ढाका गया था. मर्डर के वजहों का पता लगाया जा रहा है।

Bihar Crime: क्या है परिजनों का आरोप?

मृत्यु युवक की पहचान चिड़िया बरियारपुर थाना क्षेत्र के निवासी नंदकिशोर चौधरी का 32 वर्षीय जितेंद्र कुमार के रूप में हुई है। परिजन ऑन का यह भी कहना है कि जितेंद्र कुमार के ससुराल पक्ष के रिश्तेदारों ने ही इसकी हत्या करवाई है। जितेंद्र कुमार दिल्ली के एक प्राइवेट कंपनी में सिक्योरिटी गार्ड के रूप में कार्य कर रहा था।

इसके ससुराल पक्ष में चचेरी साली की शादी थी। इसी वजह से वह 9 मार्च को मौजी गांव पहुंचा था। इतवार देर रात करीब 1:00 बजे आसपास जितेंद्र कुमार की हत्या की सूचना मिली।

पुलिस फोन पर बहस करने लगी

परिवार वालों का यह भी आरोप है कि पुलिस द्वारा हम लोगों को बरगलाने की प्रयास की गई। लंबे वक्त तक उन्हें सच नहीं बताया गया। परिवार वालों का आरोप है कि बखरी थाने की पुलिस हम लोगों से फोन पर बहस करने लगी। इसके पश्चात बताया कि जितेंद्र को गोली लगी है और उसे अस्पताल भेजा गया है।

जैसे ही हम लोग सदर अस्पताल पहुंचे तो जितेंद्र कुमार को मृत्यु अवस्था में पाया। जितेंद्र की पत्नी और बच्चे दिल्ली में ही हैं। परिवार वालों का कहना है कि पुलिस जितेंद्र की हत्या की गंभीरता से जांच करें और हत्यारे की गिरफ्तारी करें।

यह भी पढ़े: मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल परिसर में गोलीबारी

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.