Saraikela में BJP ने कार्यकर्ता सम्मान समारोह एवं विजय संकल्प सभा का आयोजन किया

Saraikela- BJP का सरायकेला विधानसभा स्तरीय कार्यकर्ता सम्मान समारोह एवं विजय संकल्प सभा रविवार को सरायकेला टाउन हॉल में जिला अध्यक्ष उदय सिंहदेव की अध्यक्षता में आयोजित किया गया।

BJP को हमेशा विपक्ष से अधिक सीटें मिली हैं

पूर्व केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए। अपने संबोधन में मुंडा ने पार्टी की पिछली चुनावी हार को लोकतंत्र का हिस्सा माना और भविष्य में जीत का भरोसा जताया। मुंडा ने कहा, “विपक्ष झूठ पर निर्भर है और जनता को गुमराह करता है, लेकिन हम उनका पर्दाफाश करेंगे।” उन्होंने जोर देकर कहा कि गठबंधन में भी भाजपा को हमेशा विपक्ष से अधिक सीटें मिली हैं, जो अक्सर अनैतिक तरीकों का सहारा लेती है।

BJP News: राज्य की जलापूर्ति योजना विफल हो गई है

मुंडा ने केंद्र सरकार की योजनाओं को प्रभावी ढंग से लागू करने में विफल रहने के लिए वर्तमान राज्य सरकार की आलोचना की और उस पर बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया। उन्होंने कहा, “राज्य की जलापूर्ति योजना विफल हो गई है और रोजगार के लिए कोई नीति नहीं है।” पूर्व सांसद गीता कोड़ा ने आदित्यपुर में व्याप्त नशीली दवाओं के कारोबार के बारे में बात की और इसके खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

उन्होंने मुफ्त बिजली और रोजगार सृजन के सरकार के झूठे वादों की भी आलोचना की और सिंहभूम में बंद हो रहे उद्योगों पर प्रकाश डाला। जिलाध्यक्ष उदय सिंहदेव ने उपस्थित लोगों का स्वागत किया और पिछले चुनावों में पार्टी के मिले-जुले नतीजों को स्वीकार किया तथा आगामी चुनावों में जिले की तीनों विधानसभा सीटों पर जीत का संकल्प व्यक्त किया।

यह भी पढ़े: मंत्री इरफान अंसारी बीजेपी पर फायर…

भाजपा नेता गणेश महाली ने कार्यकर्ताओं से जन संपर्क बढ़ाने और मतदान प्रतिशत बढ़ाने का आग्रह किया।

कोल्हान के सह-प्रभारी दिनेश कुमार ने चंपई सोरेन की आलोचना की कि वे मुख्यमंत्री के रूप में अपने निर्वाचन क्षेत्र में समस्याओं का समाधान करने में विफल रहे। कार्यक्रम में लोकसभा चुनाव में बेहतर प्रदर्शन करने वाले बूथ अध्यक्षों को अर्जुन मुंडा, गीता कोड़ा, उदय सिंहदेव और अन्य गणमान्य लोगों ने सम्मानित किया।

समारोह में पूर्व मुख्यमंत्री मधु कोड़ा, पूर्व विधायक अरविंद सिंह, पूर्व मेयर बिनोद श्रीवास्तव, मीनाक्षी पटनायक, बॉबी सिंह, मनोज चौधरी, अनंत राम टुडू, शैलेंद्र सिंह, रमेश हांसदा, राकेश सिंह, मधु गोराई, ललन तिवारी, रितिका मुखी, राम रतन महतो, सारथी महतो, हरेकृष्ण प्रधान, कुबेर सारंगी, तथा भाजपा के विभिन्न शाखाओं और मंडलों के कई अन्य नेता और कार्यकर्ता शामिल हुए।

यह भी पढ़े: कांग्रेस ने ‘Samvidhan Hatya Divas’ को लेकर भाजपा सरकार की आलोचना की

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.