4 जून को बीजेपी वाले अंतिम सांस लेने वाले हैं: Tejashwi Yadav

Patna: बिहार के काराकाट लोकसभा में अमित शाह के रैली के पक्ष नेता प्रतिपक्ष Tejashwi Yadav और वीआईपी के के मुकेश साहनी ने महागठबंधन के उम्मीदवार राजा राम कुशवाहा के लिए जनता से वोट की अपील की।

Tejashwi Yadav ने दोबारा से पीएम मोदी को बेड रेस्ट में भेज देने की बात कही

बिक्रमगंज इंटर कॉलेज के खेल ग्राउंड में एक चुनावी सभा को पूर्व डिप्टी सीएम और इंडिया गठबंधन के प्रमुख नेता तेजस्वी यादव ने सभा को संबोधित किया। इस बीच तेजस्वी यादव ने कहा कि 4 जून को भाजपा वाले अंतिम सांस लेने वाले हैं। उन्हें पालतू चाचा भी नहीं बचा पाएंगे। तेजस्वी यादव ने दोबारा से पीएम मोदी को बेड रेस्ट में भेज देने की बात कही।

बीजेपी वालों के चेहरे में खुशी के मारे लालिमा छा गई: Tejashwi Yadav

तेजस्वी यादव ने इंडिया गठबंधन के माले प्रत्याशी कामरेड राजाराम सिंह को ज्यादा से ज्यादा मतों से जीतने की अपील की। पूर्व डिप्टी सीएम ने कहा कि मेरे पीठ की हड्डी में दर्द है। डॉक्टर की सलाह है कि कंप्लीट बेड रेस्ट लीजिए। तब ही सुधार होगा। यह खबर सुन बीजेपी वालों के चेहरे में खुशी के मारे लालिमा छा गई थी। उन्हें भरोसा हो गया था कि अब तेजस्वी यादव चुनाव प्रचार नहीं करेंगे। जिसके कारण हम आसानी से झूठ बोलकर, मनगढ़ंत कहानी बनाकर चुनाव जीत जाएंगे।

बीजेपी वाले 4 जून को अंतिम सांस लेने वाले हैं: Tejashwi Yadav

परंतु मैं बीजेपी वालों को यह बताना चाहता हूं कि मैं तब तक बेड रेस्ट नहीं लेने वाला हूं, जब तक नरेंद्र मोदी को बेड रेस्ट ना कर दूं। बीजेपी वाले 4 जून को अंतिम सांस लेने वाले हैं। उन्हें पलटू चाचा भी नहीं बचा सकते हैं। तेजस्वी यादव ने युवाओं को चुनावी सभा में ललकारते हुए कहा कि देश की आजादी की जंग में सुभाष चंद्र बोस ने आजाद हिंद फौज का निर्माण किया था और कहा था कि तुम मुझे खून दो, मैं तुम्हें आजादी दूंगा।

इसी रूप में मैं आपको अस्वस्थ करना चाहता हूं कि आप हमें वोट दे, मैं आपको नौकरी दूंगा। यह मोदी की गारंटी नहीं तेजस्वी की गारंटी है। इसके पूर्व तेजस्वी को स्थानीय इंडिया गठबंधन के लोगों फूल माला से जोरदार स्वागत किया।

तेल पिलावन लाठी घुमावन का वक्त चला गया: PM Narendra Modi

इससे पूर्व भाजपा नेता और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने काराकाट में एनडीए प्रत्याशी उपेंद्र कुशवाहा के पक्ष में जनसभा को संबोधित किया। अमित शाह ने अपने भाषणों में राहुल गांधी और लालू यादव पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि तेल पिलावन लाठी घुमावन का वक्त चला गया। एलईडी के राज में अब लालटेन नहीं चलेगा।

यह भी पढ़े: बिहार में चुनाव हिंसा को लेकर F.I.R में Rohini Acharya का नाम शामिल

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.