भाजपा संविधान बदलना चाहती है: Tejashwi Yadav

देवघर, 24 मई राजद नेता Tejashwi Yadav ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि भाजपा संविधान को बदलकर वंचित समुदायों के अधिकारों को छीनना चाहती है, और कहा कि विपक्षी दल ऐसा कभी नहीं होने देगा।

झारखंड के देवघर में कांग्रेस के गोड्डा उम्मीदवार प्रदीप यादव के लिए एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने भाजपा पर देश में “नफरत” फैलाने का आरोप लगाया।
    
“बीजेपी संविधान को बदलना चाहती है, जो बाबा साहेब अंबेडकर द्वारा लिखा गया था और आदिवासियों, दलितों और ओबीसी के अधिकारों को छीनना चाहती है। वे आपका आरक्षण छीनना चाहते हैं। हम बीजेपी को बताना चाहते हैं कि जब तक भारत ब्लॉक के नेता हैं, हम ऐसा नहीं करेंगे।” किसी को भी हमारे संविधान को बदलने की अनुमति दें,” यादव ने कहा।
   
  उन्होंने लोगों से इंडिया ब्लॉक के उम्मीदवारों को वोट देने का आग्रह करते हुए कहा, “भाजपा नफरत की राजनीति करती है। उसने हिंदू-मुस्लिम के नाम पर लोगों को धोखा दिया है। मैं उन्हें बताना चाहता हूं कि अब नफरत से काम नहीं चलेगा बल्कि रोजगार मिलेगा।” बदले में नौकरियाँ।
   
  बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम यादव ने आरोप लगाया कि मोदी सरकार ने उनके राज्य और झारखंड के साथ सौतेला व्यवहार किया।
   
  उन्होंने दावा किया, ”प्रधानमंत्री झारखंड आ रहे हैं लेकिन वह इस बारे में एक भी शब्द नहीं बोलेंगे कि उन्होंने पिछले 10 वर्षों में झारखंड के लिए क्या किया है और अगले पांच वर्षों में क्या करेंगे।”
   
  यादव ने दावा किया कि पीएम मोदी गरीबी, बेरोजगारी और महंगाई पर भी चुप हैं।
   
  गोड्डा लोकसभा सीट पर एक जून को मतदान होगा।

यह भी पढ़े: बिहार में चुनाव हिंसा को लेकर F.I.R में Rohini Acharya का नाम शामिल

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.