झुकना आदिवासियों के डीएनए में नहीं, और मजबूत होंगे हेमंत: Kalpana Soren

झारखंड के पूर्व सीएम हेमंत सोरेन की धर्मपत्नी कल्पना सोरेन ने दृढ़ता के साथ बृहस्पतिवार को कहा कि उनके पति की गिरफ्तारी अप्रत्याशित थी और इससे झारखंड मुक्ति मोर्चा और परिवार को झटका लगा है।

एक समाचार एजेंसी से बात करते हुए कल्पना सोरेन ने कहा कि झुकना आदिवासियों के डीएनए में नहीं है हेमंत सोरेन और भी मजबूत होकर उभरेगें।

पूर्व सीएम की गिरफ्तारी अप्रत्याशित थी: Kalpana Soren

कल्पना सूर्य ने कहा कि हमें न्यायपालिका पर पूरा विश्वास है और हम इंतजार कर रहे हैं कि हेमंत सोरेन जमानत पर बाहर आए और चुनाव के लिए प्रचार करें। वह निर्दोष है और केंद्र की भारतीय जनता पार्टी नीत सरकार ने उन्हें षड्यंत्र के तहत फसाया है।

झामुमो के नए चेहरे के रूप में उभरी कल्पना सोरेन ने भारतीय जनता पार्टी को एक अत्याचारी ताकत करार दिया, जो कथित तौर पर विपक्ष पर अत्याचार करने पर आमादा है।

Kalpana Soren ने कहा जब आप आदिवासियों, गरीबों और दलितों के लिए काम करने वाले विपक्षी नेताओं को गिरफ्तार कर रहे हैं तो संविधान कैसे बचेगा? परिवार में कथित दरार पर कल्पना सोरेन ने कहा कि पूरी एकता है। 29 अप्रैल को नामांकन के दौरान हेमंत जी के भाई वहां थे।

कल्पना सूर्य ने अपनी भाभी सीता सोरेन के पार्टी छोड़ने पर कहा कि झामुमो से अलग होने का फैसला उनका था और मेरी शुभकामनाएं हमेशा उनके साथ है। उनके प्रति मन में कोई भी दुर्भावना नहीं है।

यह भी पढ़े: 3 तस्कर AK-47 के साथ गिरफ्तार, Muzaffarpur में असेंबल कर बेचते थे

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.