Cannes 2024: Aishwarya Rai ने बटरफ्लाई ड्रेस में जलवा बिखेरा

Aishwarya Rai ने कान्स इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में अपनी ग्रैंड एंट्री की है। कान्स 2024 में मेगालोपोलिस प्रीमियर में भाग लेने के दौरान अभिनेता ने अपने नवीनतम स्टाइल स्टेटमेंट से अपने प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है। फ्रेंच रिवेरा में पहुंचने के बाद काले और सुनहरे तितली पोशाक में ऐश्वर्या की उपस्थिति उनका पहला लुक है।

फाल्गुनी शेन पीकॉक ड्रेस में Aishwarya Rai बेहद खूबसूरत लग रही हैं

77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपनी पहली रेड कार्पेट उपस्थिति में ऐश्वर्या ने फोटोग्राफरों के लिए पोज दिया। फाल्गुनी शेन पीकॉक ड्रेस में उनका अनोखा फैशन स्टेटमेंट बेहद जरूरी लालित्य और परिष्कार लेकर आया। मेगालोपोलिस प्रीमियर में अभिनेता ने हाथ हिलाया और मुस्कुराया। इससे पहले प्रशंसक उनके बारे में चिंतित थे जब उन्हें कान्स के लिए जाते समय मुंबई हवाई अड्डे पर देखा गया था। उसकी बांह में एक स्लिंग बंधी हुई थी, जिसमें कलाई के चारों ओर एक सफेद पट्टी दिखाई दे रही थी।

ऐश्वर्या 16 मई को कान्स पहुंची थीं, उनके साथ उनकी बेटी आराध्या भी थीं। फ्रेंच रिवेरा में मां-बेटी की जोड़ी का जोरदार स्वागत किया गया। प्रतिष्ठित अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में उन्हें गुलदस्ता भेंट किया गया। मेज़बान ने भी आराध्या को गले लगा लिया क्योंकि उसने मुलाकात के दौरान उसे पहचान लिया था। ऐश्वर्या ने आतिथ्य के लिए आभार व्यक्त किया जबकि मेजबान उनके सामने झुक गए।

Aishwarya Rai ने कान्स में अपनी 21वीं उपस्थिति दर्ज कराई

। उन्होंने 2002 में प्रतिष्ठित फिल्म फेस्टिवल में अपनी शुरुआत की। अभिनेता ने उसी वर्ष संजय लीला भंसाली की देवदास में शाहरुख खान और माधुरी दीक्षित की सह-कलाकार पारो के किरदार के लिए भी सुर्खियां बटोरीं।

ऐश्वर्या के अलावा, शोभिता धूलिपाला और कियारा आडवाणी भी कान्स के लिए जा रही थीं, उन्हें एयरपोर्ट पर कैद कर लिया गया। शोभिता और कियारा के भी जल्द ही कान्स में आने की उम्मीद है।

राजपाल यादव ने भी 16 मई को कान्स में डेब्यू किया क्योंकि उनकी फिल्म काम चालू है फिल्म फेस्टिवल में दिखाई जाएगी।

यह भी पढ़े: 3 तस्कर AK-47 के साथ गिरफ्तार, Muzaffarpur में असेंबल कर बेचते थे

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.