चिराग पासवान और भाजपा को खटकी Tejashwi की यह बात

Patna: Tejashwi Yadav: लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण का प्रचार गुरुवार को थम गया है. एक जून को होने वाले मतदान के लिए तैयारियां पूरी हो चुकी हैं.

इस मौके पर बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और राजद नेता तेजस्वी यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की जिसमें उन्होंने भाजपा पर जमकर निशाना साधा. तेजस्वी यादव ने भाजपा पर कटाक्ष करते हुए कहा “चुनाव प्रचार तो खत्म हो चुका है. जो आखिरी चरण का चुनाव है उसमें भारतीय जनता पार्टी को भारतीय जनता पस्त कर देगी. भाजपा सफाचट हो जाएगा.

चिराग पासवान पर भी साधा निशाना

तेजस्वी यादव ने चिराग पासवान के सनातन विरोधी बयान पर भी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा “वो ये सब भाषा नहीं बोलेंगे तो क्या कहेंगे? उनका पूरा रंगरूप आरएसएस वाला हो गया है. भाजपा के रंग में वो इसी तरह की बातें करेंगे न. वह मेरे धर्म पर सवाल खड़ा कर रहे हैं और मुझे ही धर्म विरोधी बता रहे हैं. मेरा नाम क्या है? यानि वो पिछड़ों को बोल रहे हैं कि पिछड़े सनातन विरोधी हैं? ओबीसी सनातन विरोधी हैं? यही ओबीसी के लोग चिराग पासवान को चुनाव में बताएंगे.” उन्होंने चिराग पासवान के अयोध्या जाने पर कहा कि “बस टिक रखना बाकी रह गया है.”

भाजपा के एजेंडे पर जनता की समझ: Tejashwi Yadav

तेजस्वी यादव ने कहा कि चुनाव दिन प्रति दिन बढ़ रहा है. एनडीए ने सोचा था कि चुनाव सात चरणों में होगा तो उन्हें फायदा होगा लेकिन फायदा हमने उठा लिया और जनता पूरी तरीके से गोलबंद हो गई. जनता भाजपा के झूठ के एजेंडे को समझ चुकी है और जो सही में मुद्दा है उस पर बात करनी है.

चाहे चिराग पासवान हो या भाजपा का कोई अन्य नेता किसी ने नौकरी की बात की? किसी ने ये बताया कि बिहार का विजन क्या है? तेजस्वी यादव का यह बयान अंतिम चरण के मतदान से पहले भाजपा के खिलाफ उनकी आक्रामक रणनीति को दर्शाता है और यह स्पष्ट करता है कि वे चुनाव में अपने मुद्दों को किस तरह से पेश करना चाहते हैं.

यह भी पढ़े: ‘कोई नहीं जानता था महात्मा गांधी को…’: PM Modi का बड़ा दावा

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.