हाजीपुर सीट से Chirag Paswan ने किया नामांकन, कई दिग्गज नेता रहे मौजूद

Patna: Chirag Paswan ने लोकजनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के रूप में एनडीए प्रत्याशी के तौर पर हाजीपुर लोकसभा से अपना नामांकन पत्र जमा किया.

उन्होंने नामांकन पत्र जमा करते समय समाहरणालय परिसर में जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह डीएम यशपाल मीणा के सामने अपनी प्रतिभा का परिचय दिया. साथ ही उन्होंने स्वर्गीय रामविलास पासवान की प्रतिमा पर माल्यार्पण करके उनके आदर्शों को समर्पित किया.

यह दिग्गज नेता थे मौजूद

नामांकन के दौरान चिराग पासवान के साथ कई दिग्गज नेता मौजूद रहे. इस समर्थन की दीवार में शामिल थे केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय, सांसद रामकृपाल यादव, चिराग की मां रीना पासवान, प्रदेश अध्यक्ष राजू तिवारी, लालगंज विधायक संजय सिंह और चिराग की बहनोई अरुण भारती.

नामांकन के बाद सुभाष चौक स्थित संस्कृत महाविद्यालय परिसर में चिराग पासवान के पक्ष में सभा को संबोधित करेंगे नित्यानंद राय, डिप्टी सीएम और अन्य नेता. यह चिराग पासवान के लिए हाजीपुर लोकसभा सीट पर पहला नामांकन है.

जमुई से दो बार सांसद रह चुके हैं Chirag Paswan

Chirag Paswan जमुई से दो बार सांसद रह चुके हैं. चाचा पशुपति कुमार पारस ने 2019 में हाजीपुर लोकसभा सीट से सांसद बनाया था. नामांकन के दौरान समाहरणालय परिसर में सुरक्षा का पुख्ता इंतजाम किया गया था. उन्होंने रामविलास पासवान के आदमकद प्रतिमा पर माल्यार्पण करने के बाद अपने समर्थकों के साथ राम आशीष चौक अनवरपुर चौक होते हुए समाहरणालय परिसर पहुंचे.

यह भी पढ़े: सीएम अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल से मिले Kanhaiya Kumar

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.