जमुई सीट पर Chirag Paswan का अलग अंदाज़

Patna: बिहार राजनीति में Chirag Paswan इन दिनों पूरी ताकत के साथ लोकसभा चुनाव के प्रचार-प्रसार में जुटे हैं. इस दौरान, उनकी पार्टी लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामविलास ने उनकी बहन अरुण भारती के लिए एक रणनीति बनाई है.

Chirag Paswan के निर्देश पर, राष्ट्रीय प्रधान महासचिव अब्दुल खालिद ने जमुई में सभी विधानसभा क्षेत्रों में प्रभारी की नियुक्ति कर दी है. अब देखना है कि राजद इस रणनीति का कैसे पार करती है.

बिहार प्रांतीय समाचार आज के जमुई लोकसभा सीट के सभी छह विधानसभा क्षेत्रों में 19 अप्रैल को होने वाले मतदान को लेकर चुनावी प्रचार-प्रसार और तैयारी को गति प्रदान करने के लिए चिराग पासवान ने अब्दुल खालिद को निर्देश दिया.

Chirag Paswan News: उपरोक्त नेताओं को किया गया है नियुक्त

जमुई विधानसभा क्षेत्र के लिए प्रदेश अध्यक्ष राजू तिवारी, प्रदेश उपाध्यक्ष राकेश कुमार सिंह और प्रदेश महासचिव चंदन सिंह को प्रभारी नियुक्त किया गया है, जबकि झाझा विधानसभा के लिए प्रधान महासचिव संजय पासवान, राष्ट्रीय प्रवक्ता धीरेंद्र कुमार मुन्ना और प्रदेश प्रवक्ता जितेंद्र यादव को नियुक्त किया गया है.

सिकंदरा विधानसभा के लिए राष्ट्रीय महासचिव शंकर झा, लेबर सेल के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश पासवान और प्रदेश उपाध्यक्ष विभूति भूषण पासवान को लगाया गया है. चकाई विधानसभा के लिए राष्ट्रीय सचिव अरविंद कुमार सिंह, युवा प्रदेश अध्यक्ष वेद प्रकाश पांडे और प्रदेश महासचिव कैप्टन नंदकुमार पासवान को नियुक्त किया गया है.

शेखपुरा विधानसभा के लिए संसदीय बोर्ड अध्यक्ष हुलास पांडे को कार्य में नियुक्त किया गया है. उसी तरह, तारापुर विधानसभा के लिए राष्ट्रीय सचिव मिथिलेश सिंह, प्रदेश उपाध्यक्ष अमर कुशवाहा, और प्रदेश उपाध्यक्ष प्रकाश चंद्र को काम में लगाया गया है. वहीं, शेखपुरा विधानसभा के लिए संसदीय बोर्ड अध्यक्ष हुलास पांडे, युवा राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रणव कुमार, और राष्ट्रीय अध्यक्ष छात्र प्रकोष्ठ यामिनी मिश्रा को नियुक्ति दी गई है.

संसाधन कोषांग में युवा प्रदेश उपाध्यक्ष हर्ष चोपड़ा और बेगूसराय जिला अध्यक्ष प्रेम पासवान को नियुक्ति दी गई है. इसके साथ ही, लोक सभा चुनाव समन्वय प्रमुख के रूप में सुरेंद्र विवेक को प्रदेश चुनाव अभियान प्रमुख का कार्यभार सौंपा गया है. देखने वाली बात यह है कि कि राजद अपने लिए कैसी रणनीति बनाती है.

यह भी पढ़े: झारखंड में भाजपा को मिला झटका, Girinath Singh ने छोड़ी पार्टी

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.