इंडिया ब्लॉक की Ulglan Maharally में 2 गुटों के बीच हुई टक्कर

रांची: Ulgulan Maharally में, रविवार, 21 अप्रैल को विपक्षी दलों की महारैली से पहले एक भयानक हंगामा हुआ। रैली से पहले दो गुटों के कार्यकर्ता आपस में टकराई।

उनके बीच जमकर हाथापाई हुई। दोनों गुटों ने एक-दूसरे पर कुर्सियां फेंकी। पुलिस बल दोनों दलों की लड़ाई के बीच, संघर्ष को रोकने का प्रयास कर रहे थे।

कार्यकर्ता एक-दूसरे पर कुर्सियां फेंकते, लड़ते, बहस करते हुए नजर आए

न्यूज एजेंसी पीटीआई ने इस हंगामे की एक वीडियो साझा की है। वीडियो में कार्यकर्ता एक-दूसरे पर कुर्सियां फेंकते, लड़ते, बहस करते हुए और हाथापाई करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में एक कार्यकर्ता के सिर से खून निकलता भी दिख रहा है, जिससे इस हंगामे की भयावहता का पता चलता है।

कौन कौन इस Ulgulan Maharally में हुए शामिल?

इस महारैली में कई दिग्गज नेता शामिल हुए। इसमें कांग्रेस के मल्लिकार्जुन खड़गे, राहुल गांधी, राजद के लालू प्रसाद, एनसी के फारूक अब्दुल्ला, सपा के अखिलेश यादव और जेल में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल सहित 14 राजनीतिक दलों के नेता शामिल थे। वे भाग लेकर इंडिया ब्लॉक के ‘उलगुलान न्याय’ की मांग को आगे बढ़ाने के लिए साझा किए।

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल के नेता, तेजस्वी यादव, जेएमएम की नेता और हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने रैली के दौरान भाजपा पर जमकर निशाना साधा। सुनीता केजरीवाल ने आरोप लगाते हुए कहा, “भाजपा सरकार मेरे पति अरविंद केजरीवाल को मारना चाहती है; जेल में उन्हें इंसुलिन नहीं मिल रहा है।”

यह भी पढ़े: आजसू कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी फिर से हुई जग जाहिर-Amba Prasad

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.