तिहाड़ जेल में CM Kejriwal से मिले CM Bhagwant Mann, चुनाव के नतीजे आने के बाद पहली मुलाकात

New Delhi: पंजाब के CM Bhagwant Mann ने तिहाड़ जेल जाकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की. यह मुलाकात लोकसभा चुनाव के नतीजे सामने आने के बाद पहली बार हुई है.

आम आदमी पार्टी का लोकसभा चुनाव में प्रदर्शन सामान्य रहा जिसमें पार्टी पंजाब में केवल तीन सीटें जीत पाई, जबकि दिल्ली, हरियाणा और गुजरात में वह खाता भी नहीं खोल पाई.

15 अप्रैल को Bhagwant Mann ने तिहाड़ जेल में केजरीवाल से मुलाकात की थी

सीएम केजरीवाल ने 21 दिन की अंतरिम जमानत की अवधि समाप्त होने के बाद 2 जून को सरेंडर कर दिया था. इसके पहले भी भगवंत मान ने सीएम आवास जाकर उनसे मुलाकात की थी. 15 अप्रैल को भगवंत मान ने तिहाड़ जेल में केजरीवाल से मुलाकात की थी और आरोप लगाया था कि उन्हें सिर्फ 30 मिनट के लिए ही मिलने दिया गया और दोनों के बीच में शीशा लगा हुआ था जो गंदा होने के कारण केजरीवाल का चेहरा साफ दिखाई नहीं दे रहा था.

मुलाकात चुनाव के नतीजे आने के बाद हुई थी और डेढ़ घंटे तक चली

भगवंत मान से पहले सीएम केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल और राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने भी तिहाड़ जेल जाकर उनसे मुलाकात की थी. यह मुलाकात चुनाव के नतीजे आने के बाद हुई थी और डेढ़ घंटे तक चली थी. इस दौरान उन्हें जेल के एक कमरे में मिलने का अवसर मिला था.

AAP दिल्ली में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव अकेले लड़ेगी

दिल्ली, गुजरात और हरियाणा में आम आदमी पार्टी ने कांग्रेस के साथ मिलकर चुनाव लड़ा लेकिन कोई सीट नहीं जीत पाई. जबकि पंजाब में पार्टी ने अकेले चुनाव लड़ा और तीन सीटें जीतने में कामयाब रही. दिल्ली में चार हरियाणा में एक और गुजरात की दो सीटों पर AAP ने चुनाव लड़ा था. चुनाव परिणामों के बाद AAP ने घोषणा की है कि वह दिल्ली में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव अकेले लड़ेगी.

यह देखना दिलचस्प होगा कि आगामी विधानसभा चुनावों में AAP का प्रदर्शन कैसा रहेगा और पार्टी अपने चुनावी रणनीति में क्या बदलाव करती है.

यह भी पढ़े: चोरों की कोशिश हुई नाकाम, लोहे के पोल और तार की कर रहे थे चोरी

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.