CM Hemant Soren दिल्ली से वापस रांची लौटे, कल PM Modi एवं राष्ट्रपति मुर्मू से की थी भेंट

Ranchi: झारखंड के CM Hemant Soren मंगलवार को चार दिनों की दिल्ली यात्रा के पश्चात वापस रांची लौट आए हैं.

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन अपनी पत्नी कल्पना सोरेन के साथ दिल्ली की यात्रा पर गए थे और अब वह अपनी पत्नी कल्पना सोरेन के साथ वापस रांची लौट आए हैं. रांची एयरपोर्ट पर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने प्रधानमंत्री से मुलाकात पर बताया कि संघीय ढांचा में ऐसी भेंट आवश्यक है.

यह भी पढ़े: Saryu Roy झारखंड में नया राजनीतिक मोर्चा बनाने की कोशिश में जुटे हैं

पप्पू यादव से भी मिले CM Hemant Soren

ज्ञात हो कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने दिल्ली के पीएम नरेंद्र मोदी से भेंट की थी एवं इसके पश्चात उन्होंने अपनी पत्नी कल्पना सोरेन के साथ राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से भी मुलाकात की. दिल्ली में सोमवार शाम को सीएम हेमंत सोरेन ने पूर्णिया से निर्दलीय सांसद पप्पू यादव से भी भेंट की थी.

तीन बार ले चुके हैं CM Hemant Soren पद की शपथ

बता दे की हाल ही में जमानत पर जेल से बाहर आए एवं हेमंत सोरेन ने तीसरी बार झारखंड के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली है इससे पूर्व हेमंत सोरेन ने दिल्ली में कांग्रेस शीर्ष नेताओं से भी भेंट की थी. इस वर्ष प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने जा रहा है तथा इसकी तैयारी में सभी दल जुट गए हैं. इस वर्ष प्रदेश में 81 विधानसभा सीटों पर चुनाव होना है तथा यह महागठबंधन में कांग्रेस, झामुमो एवं राजद साथ मिलकर चुनाव लड़ेंगे. वहीं भाजपा एवं आजसू एक साथ मिलकर चुनावी मैदान में उतरेंगे.

यह भी पढ़े: Arvind Kejriwal का जेल में कम हुआ वजन, तिहाड़ ने भी माना, मेडिकल रिपोर्ट पर आप ने दिया जवाब

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.