CM Nitish Kumar ने साधा लालू परिवार पर निशाना

Patna: जनता दल यूनाइटेड कार्यालय में सोमवार को CM Nitish Kumar ने लिए स्पष्ट कहा कि कुछ दिन के लिए उन लोगों को हम लाए. सारा कार्य मेरा पहले से ही किया हुआ है.

आप लोग यह नहीं जानते कि यहां पर कौन काम किया है. इन लोगों ने आखिर क्या काम किया है? वर्ष 2005 से पूर्व क्या हाल था? तेजस्वी यादव एवं उनके माता-पिता ने 15 साल तक राज किया परंतु क्या काम किया. बिहार में कोई कार्य नहीं हुआ. शाम में कोई डर की वजह से घर से बाहर नहीं निकलता आप लोग पता कर लीजिए. पटना या कहीं भी कितने ऊंचे ऊंचे भवन बनकर खड़े हो गए हैं. यहां कितना विकास हुआ है.

वर्ष 2005 से पूर्व क्या हुआ था याद रखिए: CM Nitish Kumar

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बताया कि यह लोग सिर्फ झूठ बोलते हैं. बिना कोई कार्य किया ही अपना प्रचार प्रसार करते रहते हैं. हम तो केवल अपने कार्य में लगे रहते हैं. हम प्रचार प्रसार करने में ध्यान नहीं देते. पहले हिंदू मुस्लिम के बीच कितना झगड़ा होता रहता था. और अब क्या स्थिति है. हम तो जनता से यह आग्रह करते हैं कि मेरे कार्य को याद रखिए.

सीएम नीतीश कुमार का कहना है कि लोकसभा चुनाव को लेकर हम लोग पूरी तैयारी में हैं. चिंता मत करिए. सभी स्थानों पर जाएंगे एवं एक-एक चीज करेंगे. बाकी सब लोग इधर-उधर कर रहे हैं. उनको जनता देख रही है.

तेजस्वी यादव हर चुनावी सभा में खुद को ही देते हैं क्रेडिट:CM Nitish Kumar

नीता प्रतिपक्ष बनने के पक्ष से ही तेजस्वी यादव जो भी जानता को संबोधित करते हैं या जनता से मुखातिब होते हैं तो वह बिहार में 5 लाख नौकरी देने का क्रेडिट स्वयं को एवं महागठबंधन को अवश्य देते हैं. तेजस्वी यादव ने कहा कि हमने जब 10 लाख रोजगार का वादा किया था तो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने तंज कसा था. उसे समय उनका कहना था कि तेजस्वी अपने आप के घर से इतनी नौकरी लेकर आएगा.

जब हम डिप्टी सीएम बने तो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कलम से ही 5 लाख नौकरी जनता को दी. वही तेजस्वी यादव कहते हैं की जनता जान गई है कि बिहार में 5 लाख नौकरी आखिर किसने दी.

यह भी पढ़े: झारखंड में भाजपा को मिला झटका, Girinath Singh ने छोड़ी पार्टी

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.