CM Nitish Kumar के हेलीकॉप्टर का नहीं हो पाया टेक ऑफ

Patna: बिहार के CM Nitish Kumar ने पटना के मसौढ़ी में रविवार को एक जनसभा को संबोधित किया। इसके पश्चात जब वह हेलीकॉप्टर में सवार हुए, तो उनका हेलीकॉप्टर टेक ऑफ नहीं कर पाया।

बताया जा रहा है कि हेलीकॉप्टर में कम ईंधन होने के वजह से पायलट ने सुरक्षा कर्म से उड़ान नहीं भरी। इसके पश्चात नीतीश कुमार सड़क मार्ग से ही अपने आवास लौट गए।

बता दे कि नीतीश कुमार पाटलिपुत्र लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार रामकृपाल यादव की चुनावी रैली को संबोधित करने पहुंचे थे। चुनावी जनसभा संबोधन खत्म होने के बाद वह अपने हेलीकॉप्टर में सवार हुए। परंतु ईंधन की कमी के कारण पायलट ने हेलीकॉप्टर को सुरक्षा कर्म से उड़ने से मना कर दिया।

कहां जा रहा है कि यह सुरक्षा में सुख का मामला नहीं, इस लापरवाही कहा जा सकता है। क्योंकि हेलीकॉप्टर में पर्याप्त ईंधन नहीं था।

CM Nitish Kumar की फिसली जुबान

रविवार को ही पटना साहिब लोकसभा के दीनियावा में सीएम नीतीश कुमार ने एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस जनसभा के दौरान उनकी जुबान फिसल गई। उन्होंने कहा कि हम चाहते हैं कि बिहार के सभी 40 सीटों और देशभर में 400 से ज्यादा सीट जीते। और नरेंद्र मोदी दोबारा से मुख्यमंत्री बने ताकि भारत का विकास हो, बिहार का विकास हो। नीतीश कुमार ने कहा कि नरेंद्र मोदी तो प्रधानमंत्री हैं ही और आगे भी रहबे करेंगे।

वही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राजद पर निशाना साधते हुए कहा कि उन लोगों ने कोई काम नहीं किया। 2005 से पहले शाम को डर के कारण कोई घर से नहीं निकालने की हिम्मत करता था। काफी लड़ाई झगड़े होते थे, स्वास्थ्य और शिक्षा बदहाल थी। सड़कों की हालत जर्जर थी। मुख्यमंत्री ने कहा कि जब मैं सांसद था, तब कुछ जगहों पर सड़के थी। बाकी सब जगह पैदल जाना पड़ता था। मुख्यमंत्री ने कहा कि उन लोगों को मौका मिला, परंतु कोई काम नहीं किया।

यह भी पढ़े: बिहार में चुनाव हिंसा को लेकर F.I.R में Rohini Acharya का नाम शामिल

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.