PM Modi की सभा में, CM Nitish Kumar की फिसली ज़ुबान

Patna: CM Nitish Kumar: PM Modi ने नवादा में बीजेपी के उम्मीदवार विवेक ठाकुर के समर्थन में जनसभा की आयोजन की थी.

पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार बिहार के लिए काम कर रही है, लेकिन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उनकी सरकार के लिए सांसदों की संख्या को चार हजार से अधिक बताया. नीतीश कुमार ने अपनी बातों में बिहार सरकार और केंद्र सरकार की योजनाओं के लाभ को याद दिलाया.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि पीएम मोदी की सरकार के दसवें साल में भी यहां काम जारी रहेगा. उन्होंने इस संदेश के साथ उम्मीद जताई कि उनके पक्ष में चार हजार से ज्यादा सांसद बनेंगे.

पति-पत्नी केवल राज करते थे काम नहीं- Nitish Kumar

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि आज खुशी का दिन है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यहां आए हैं. आप सभी यह जानते ही हैं कि विवेक ठाकुर अवश्य ही भारी मतों से जीत को अपने नाम करेंगे. आपको यह भी बता दे की नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बिहार की सरकार बिहार की जनता के लिए बहुत काम कर रही है. सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि कम उम्र के लोग पुरानी बातों को भूल से गए हैं.

आप सभी अपने बच्चों को याद दिला दीजिए की 2005 से पहले क्या हाल थे? उन्हें बताइए कि शाम के बाद कोई घर से नहीं निकलता था. आने जाने का रास्ता भी नहीं था, यह भूलिए मत. उन्हें 15 साल क्या मिला था. उन्होंने क्या कार्य किए थे? पति-पत्नी मिलकर केवल राज कर रहे थे. एक भी काम नहीं किया.

सारा काम हमने किया, तेजस्वी घूम कर केवल भ्रम फैला रहे हैं- Nitish Kumar

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि 2015 से पहले बिजली और शौचालय के क्या हाल थे? इसके बाद हम आए तो सब ठीक करवाया. जनता को नौकरी नहीं मिलती थी. हम आए तो कितनी नौकरी दिए. 20 लाख रोजगार देने का वादा किए थे और अभी तक 5 लाख लोगों को रोजगार मिल गया है. 10 लाख सरकारी नौकरी का वादा भी हम निभाने जा रहे हैं. तेजस्वी यादव पर निशाना चाहते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि कुछ समय के लिए लोग मेरे साथ आए.

एक बार हम गलती से कुछ लोगों को अपने साथ लेकर आए. अब वे सब जगह घूम-घूम कर यह कह रहा है कि सब काम हम ही किए हैं. हम आपको भरोसा दिलाते हैं कि अब से हम कहीं नहीं जाएंगे.

यह भी पढ़े: झारखंड में भाजपा को मिला झटका, Girinath Singh ने छोड़ी पार्टी

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.