Rahul Gandhi के दुकान पर बैठने से बदल गई मोची चेतराम की किस्मत, एक चप्पल के लिए मिला 10 लाख का ऑफर

Rahul Gandhi News: उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर के कूरेभार क्षेत्र में एक छोटी सी गुमटी में दुकान चलाने वाले मोची चेतराम इन दिनों चर्चा का केंद्र बने हुए हैं.

इस घटना ने चेतराम की जिंदगी को पूरी तरह बदल दिया है

उनकी किस्मत में तब बदलाव आया जब कांग्रेस नेता राहुल गांधी अचानक उनकी दुकान पर पहुंचे और पांच मिनट बैठकर उनके साथ चप्पल की सिलाई की. इस घटना ने चेतराम की जिंदगी को पूरी तरह बदल दिया है.

Rahul Gandhi News: चेतराम को दस लाख रुपये का ऑफर मिला है

राहुल गांधी सुल्तानपुर कोर्ट में पेशी के बाद लखनऊ लौट रहे थे. उसी दौरान वे अचानक चेतराम की दुकान पर रुके और उनके बगल में बैठकर हालचाल जाना. राहुल गांधी ने चेतराम से जूता-चप्पल सिलने की प्रक्रिया के बारे में पूछा और फिर एक चप्पल को अपने हाथों से सिला. इस चप्पल को अब लोग यादगार के रूप में रखना चाहते हैं और इसके लिए चेतराम को दस लाख रुपये का ऑफर मिला है.

Rahul Gandhi अब हमारे दुकान के पार्टनर हो गए हैं- Chet Ram

इस चप्पल की महत्वता का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि चेतराम को कई लोगों से फोन आ रहे हैं जो इसे खरीदने के लिए बड़ी रकम देने को तैयार हैं. लेकिन चेतराम ने इस चप्पल को बेचने से इंकार कर दिया है. उनका कहना है कि यह चप्पल उनके लिए भाग्यशाली है और वे इसे अपनी दुकान में शीशे के फ्रेम में रखेंगे. चेतराम ने कहा “राहुल गांधी अब हमारे दुकान के पार्टनर हो गए हैं क्योंकि उन्होंने यहां बैठकर चप्पल की सिलाई का काम किया.”

चेतराम का कहना है कि राहुल गांधी के आने के बाद उनकी दुकान और उनके जीवन में बड़ा बदलाव आया है. अब लोग उनकी दुकान पर आकर सेल्फी लेते हैं और उनकी कहानी सुनते हैं. सरकारी विभाग के लोग भी अब उनकी समस्याओं को जानने के लिए उनसे मिलने आ रहे हैं.

यह भी पढ़े: Purnia Tanishq ज्वैलरी शोरूम लूट: CCTV में कैद कपड़ों को जलाया अपराधियों ने

इस पूरी घटना ने एक साधारण मोची की जिंदगी को बदल दिया है और इसे एक यादगार घटना बना दिया है. राहुल गांधी के इस छोटे से कदम ने चेतराम की दुकान को चर्चाओं में ला दिया है और उनकी किस्मत को बदल दिया है.

यह भी पढ़े: Nitish Kumar के बेटे Nishant नहीं आएंगे राजनीति में, आध्यात्मिकता में है रुचि

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.