Crime: झारखंड से यूपी तक छोटू रंगसाज गोलीबारी के आरोपियों की तलाश

Ranchi: Crime: छोटू रंगसाज हत्या मामले की हाल की तज्जुबात बताती हैं कि रंगसाज की पत्नी, सलमा, ने आरोपियों की पहचान कर ली है।

उनका दावा है कि मिंटू और इरशाद, दो युवक, उनके पति की हत्या के लिए जिम्मेदार हैं, और उन्होंने बताया कि मिंटू और रंगसाज के बीच पूर्व में विवाद हुआ था, जो हमले की मूल कारण था।

Bihar Crime: पुलिस कार्रवाई झारखंड से यूपी तक फैल रही है

रांची में, स्थानीय अधिकारी रंगसाज की हत्या में शामिल गोलीबारी के आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए सक्रिय रह रहे हैं, जो मुख्य सड़क पर हुई थी। पुलिस कार्रवाई झारखंड से यूपी तक फैल रही है, और इसमें इस अपराध से जुड़े लोगों को गिरफ्तार करने पर जोर दिया जा रहा है।

कई हत्या के मामले आरोपियों के खिलाफ दर्ज किए गए हैं, जिसने रंगसाज की हत्या के लिए रांची के सीनियर सुपरिंटेंडेंट ऑफ पुलिस (एसएसपी) द्वारा एक विशेष जांच टीम (एसआईटी) का गठन किया है ताकि उनकी गिरफ्तारी को तेजी से किया जा सके। छापेमारी झारखंड के विभिन्न शहरों में, जैसे कि गढ़वा, जारी है, जबकि यूपी में पुलिस टीमें अपनी खोज को मजबूत कर रही हैं और कई संदिग्धों को गिरफ्तार किया गया है।

इसके अतिरिक्त, पुलिस जांच से पता चलता है कि रंगसाज के पूर्व साथी, व्यापार संघर्षों में फंसे होने के संदर्भ में, उनकी हत्या में शामिल हो सकते हैं। इस मामले में शामिल मिठु, वर्तमान में भागने वाला है। सलमा ने आरोपियों की पहचान करने का दावा दोहराया, मिंटू और इरशाद के बीच हालात से पूर्व में हुई झगड़े को हालत की समाप्ति से पहले गोलीबारी की गंभीरता को जोर दिया। और और जांचें रंगसाज और एक और व्यक्ति के बीच गढ़वा बस स्टैंड पर एक संविदा संबंधी विवाद का पता लगाती हैं।

यह भी पढ़े: Baghel ने Electoral Bonds को बताया ‘साल का सबसे बड़ा घोटाला’

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.