Dilip Jaiswal का तेजस्वी यादव पर तीखा हमला: ‘जाहिल और बेरोजगार’ बताया

पटना: बिहार की राजनीति में जुबानी जंग तेज हो गई है। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष Dilip Jaiswal ने उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर तीखा हमला बोला है।

उनके पास कोई काम नहीं है, इसलिए वे बेवजह की बातें करते हैं: Dilip Jaiswal

जायसवाल ने तेजस्वी यादव को ‘जाहिल’ और ‘बेरोजगार’ बताते हुए कहा कि उनके पास कोई काम नहीं है, इसलिए वे बेवजह की बातें करते हैं। यह विवाद तब शुरू हुआ जब तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की बैठक में अधिकारियों की अनुपस्थिति पर सवाल उठाए थे।

नौकरशाह मालिक का आदेश नहीं मानेगा तो किसका मानेगा: Dilip Jaiswal

तेजस्वी यादव ने अधिकारियों के बैठक में न आने पर नाराजगी जताई थी और इसे गंभीरता से लेते हुए इसे प्रशासनिक लापरवाही करार दिया था। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए दिलीप जायसवाल ने कहा, “नौकरशाह मालिक का आदेश नहीं मानेगा तो किसका मानेगा?” जायसवाल ने स्पष्ट किया कि यह मुख्यमंत्री का निर्णय था, और अधिकारियों ने उनका निर्देश माना।

जायसवाल ने तेजस्वी यादव पर व्यक्तिगत हमला करते हुए कहा कि उनके पास कोई ठोस काम नहीं है, इसलिए वे इस प्रकार के बयान दे रहे हैं। भाजपा नेता के इस बयान से बिहार की राजनीति में फिर से हलचल मच गई है, और अब देखना होगा कि तेजस्वी यादव इस पर क्या प्रतिक्रिया देते हैं।

बिहार की राजनीति में इस तरह के विवाद कोई नई बात नहीं हैं, लेकिन दिलीप जायसवाल के इस तीखे बयान ने विपक्ष और सत्ता पक्ष के बीच तनाव को और बढ़ा दिया है।

यह भी पढ़े:सोनिया और Rahul Gandhi शिमला से रवाना, प्रियंका रहेंगी कुछ और दिन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *