ईडी की चार्जशीट केवल फॉर्मेलिटी है, लैंड फॉर जॉब मामला टिक नहीं पाएगा- Tejashwi Yadav

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और राष्ट्रीय जनता दल के नेता Tejashwi Yadav ने लैंड फॉर जॉब मामले में प्रवर्तन निदेशालय की सप्लीमेंट्री चार्जशीट को महज औपचारिकता करार दिया है.

उन्होंने कहा कि इस मामले में कोई दम नहीं है और यह टिक नहीं पाएगा. मीडिया से बातचीत में तेजस्वी यादव ने कहा “हमें न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है और हम पहले से जानते हैं कि हमारा पक्ष मजबूत है.

इस मामले में कोई दम नहीं है: Tejashwi Yadav

ईडी की चार्जशीट महज एक फॉर्मेलिटी है. इस मामले में कोई दम नहीं है.” उन्होंने इस मामले पर और कोई टिप्पणी करने से इनकार कर दिया. तेजस्वी यादव और उनके पिता सह आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव समेत कई अन्य लोगों को इस मामले में आरोपी बनाया गया है. आरोप है कि 2004 से 2009 के बीच जब लालू यादव रेल मंत्री थे तब रेलवे में ग्रुप डी की नौकरियां देने के बदले लाभार्थियों से जमीन ली गई थी.

मंगलवार को ईडी ने लैंड फॉर जॉब मामले में मनी लॉन्ड्रिंग के आरोप में एक सप्लीमेंट्री चार्जशीट दायर की. इसमें लालू यादव की बेटियां मीसा भारती और हेमा यादव के अलावा अमित कात्याल का भी नाम शामिल है. दिल्ली की अदालत इस सप्लीमेंट्री चार्जशीट पर 13 अगस्त को सुनवाई करेगी.

रूपेश कुमार सिंह की हत्या पर उठाए सवाल

बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने इंडिगो एयरलाइंस के पूर्व कर्मचारी रूपेश कुमार सिंह की हत्या के आरोपियों को बरी किए जाने को लेकर भी सवाल उठाए. उन्होंने कहा “यह सवाल अब भी बना हुआ है कि रूपेश कुमार की हत्या किसने की. अपराधियों के मन से पुलिस का डर खत्म हो गया है. पुलिस अच्छी तरह से जांच नहीं करती है या मजबूत मामला नहीं बनाती है.” उन्होंने आरोप लगाया कि सीएम नीतीश कुमार की सरकार में अपराधियों को संरक्षण मिल रहा है.

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.