प्रख्यात समाजसेवी स्व.डॉ. जनार्दन पांडे की पांचवी पुण्यतिथि

Dhanbad News : समाजसेवी स्व.डॉ. जनार्दन पांडे (Janardan Pandey)की पांचवी पुण्यतिथि पर बुधवार को झरिया के कतरास मोड़ स्थित मिलन सैल्यूट तिरंगा के कार्यालय में 24 घंटे का अखंड हरिकीर्तन शुरू. इस मौके पर श्रद्धांजलि सभा का भी आयोजन किया गया. समारोह में डॉ. जनार्दन पांडे की तस्वीर पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी गई. स्वर्गीय जनार्दन पांडे के पौत्र भाजपा नेता और सैल्यूट तिरंगा के राष्ट्रीय सचिव रमेश पांडे ने कहा कि उनके दादा जी प्रख्यात समाजसेवी थे.

समाज के लिए उनके किए कार्यों को कभी भुलाया नहीं जा सकता. श्रद्धांजलि समारोह में जनार्दन पांडे के पुत्र वृंदावन पांडे, नारद पांडे, अजय पांडे, पौत्र अमर पांडे, गणेश पांडे, मंटू पांडे, बिट्टू पांडे व कई गणमान्य लोग मौजूद रहे. अखंड हरिकीर्तन यूपी के साथ-साथ बिहार के आरा से आए पुरोहित के निर्देशन में कलाकार मंडली कर रही है.


इस विशेष अवसर पर 15 फरवरी को रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया है. भाजपा नेता रमेश पांडे ने एक सौ यूनिट रक्त संग्रह का लक्ष्य रखा है. 15 फरवरी की संध्या सांस्कृतिक कार्यक्रम का भी आयोजन किया जाएगा. जिसमें बिहार के सुप्रसिद्ध गायक विष्णु ओझा, भोला पांडेय, छोटू बिहारी, दीपिका ओझा, के.के पंडित और विशाल ओझा अपने सुर से समां बांधेंगे.

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.