जम्मू-कश्मीर में Terrorist Attack में वायुसेना के पांच कर्मी घायल हो गए

Srinagar: जम्मू और कश्मीर के पुंछ जिले में, दो वाहनों पर Terrorist Attack के दौरान भारतीय वायु सेना के पांच कर्मी घायल हो गए, जिनमें से एक भारतीय वायुसेना का था। सौभाग्य से, हमले में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

Terrorist Attack: हमले में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं

जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में एक हालिया घटना में, दो वाहनों पर आतंकवादी हमले के दौरान भारतीय वायु सेना के पांच कर्मी घायल हो गए, जिनमें से एक भारतीय वायुसेना का था। सौभाग्य से, हमले में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। घायल सैनिकों को तुरंत चिकित्सा के लिए नजदीकी अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया है, जबकि एक एयरमैन की हालत गंभीर बताई जा रही है।

सूत्रों के मुताबिक, हमला सुरनकोट इलाके में हुआ, जिसके बाद सुरक्षा बलों ने त्वरित प्रतिक्रिया दी। घटनास्थल पर अतिरिक्त सुरक्षा बल भेज दिए गए हैं और आतंकवाद विरोधी अभियान जारी हैं। घटना के बाद स्थानीय राष्ट्रीय राइफल्स इकाई ने आसपास के क्षेत्र में घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू किया।

Terrorist Attack: शाहसितार के पास काफिले को निशाना बनाया गया

वायुसेना ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि शाहसितार के पास काफिले को निशाना बनाया गया। उन्होंने आश्वासन दिया कि काफिला सुरक्षित कर लिया गया है और हमले की जांच जारी है। मामले से परिचित सूत्रों के अनुसार, कर्मी IAF सुविधा की ओर जा रहे थे, जब आतंकवादियों ने उन पर घात लगाकर हमला किया।

वाहन की विंडस्क्रीन पर गोलियों के कई छेद दिखाई दे रहे हैं

विशेष रूप से, पिछले वर्ष इसी तरह की कई घटनाओं के बाद, इस वर्ष क्षेत्र में सशस्त्र बलों पर यह पहला महत्वपूर्ण हमला है। घटनास्थल के दृश्य साक्ष्य क्षति की सीमा को दर्शाते हैं, जिसमें लक्षित वाहन की विंडस्क्रीन पर गोलियों के कई छेद दिखाई दे रहे हैं।

अनंतनाग-राजौरी संसदीय क्षेत्र के भीतर स्थित पुंछ में 25 मई को छठे चरण में चुनाव होना है। यह घटना क्षेत्र में लगातार सामने आ रही सुरक्षा चुनौतियों को रेखांकित करती है, खासकर बढ़ते तनाव के बीच सैन्य कर्मियों की सुरक्षा को लेकर।

यह भी पढ़े: सीएम अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल से मिले Kanhaiya Kumar

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.