सुनारों के घर में डकैती करने वाला गैंग का पर्दाफाश, तीन गिरफ्तार

Ramgarh: रामगढ़ जिले के वेस्ट बोकारो ओपी क्षेत्र में दो सुनारों के घर में डाका डालने वाले गैंग को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस गैंग के दो शातिर अपराधियों की गिरफ्तारी के बाद जेवर को गलाने वाला दुकानदार को भी गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने लूटे गए जेवर भी बरामद किया है। इस मामले की जानकारी रविवार को प्रेस कांफ्रेंस के दौरान रामगढ़ एसपी अजय कुमार ने दी है। उन्होंने बताया कि 21 और 26 सितंबर को ग्राम सोनडीहा में संतोष सोनी और बब्लू सोनी के घर में 6 अज्ञात हथियारबंद अपराधियों ने घर में घुसकर डाका डाला था। इस दौरान उन लोगों ने घर में रखे जेवर और नगद रुपए लूट लिए थे।

श्रृष्टि ज्वेलर्स में मिले लूटे गए जेवर

एसपी ने बताया कि रामगढ़ एसडीपीओ परमेश्वर प्रसाद के नेतृत्व में बनी विशेष टीम लगातार छापेमारी कर रही थी। टेक्निकल सेल की सहायता से इस टीम ने अभियुक्तों का पता लगाया और दो अपराधियों को गिरफ्तार किया। इनमें वेस्ट बोकारो ओपी के अतना गांव निवासी दीपक कुमार और भदवा गांव निवासी शमीम खान उर्फ सनी खान शामिल है। उन दोनों की गिरफ्तारी के बाद उस ठिकाने का भी पुलिस को पता चला, जहां चोरी के जेवर खपाए जाते थे। उनकी निशानदेही पर लूटे गए सामान को चरही स्थित श्रृष्टि ज्वेलर्स दुकान से बरामद किया गया। इस दौरान दुकान के मालिक रविंद्र सोनी को भी पकड़ा गया।

चोरों का रहा है आपराधिक इतिहास

एसपी अजय कुमार ने बताया कि बब्लू सोनी और संतोष सोनी के घर में चोरी कांड को अंजाम देने वाले 6 अपराधियों की गिरफ्तारी हेतु लगातार छापेमारी की जा रही है। सभी अपराधियों की क्रिमिनल हिस्ट्री रही है। यह लोग वैसे घरों को अपना निशाना बनाते थे जो सुनसान इलाके में थे।।

यह भी पढ़े: सर्च ऑपरेशन में लंगूराही जंगल से भारी संख्या में विस्फोटक बरामद

Hemant Soren ने BJP के Gogo Didi योजना पर बोला हमला, BJP पर लगाया लोगों को ठगने का आरोप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *