गोड्डा के युवक का अहमदाबाद हाईवे पर दर्दनाक मौत

गोड्डा जिला अंतर्गत ठाकुरगंगटी प्रखंड के नवाडीह गांव निवासी 24 वर्षीय उत्तम कुमार भगत का अहमदाबाद हाईवे पर सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत हो गई थी।

शव गांव पहुंचते ही लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। परिजन के चीख-पुकार से माहौल गमगीन हो गया। बुढ़े माता- पिता एवं भाई बहन शव से लिपटकर दहाड़ मार कर रो रहे थे। माता- पिता बार- बार बेहोश हो जा रहे थे। पड़ोस के लोग दाडस बंधा रहे थे। जो लोग देखने जाता था उनकी भी आंखें नम हो जाती थी चूंकि युवक सरल स्वभाव का व्यक्ति था और समाज में मिलजुल कर रहता था तथा सामाजिक कार्यों में बढ़ चढ़कर भाग लेता था। युवक की शादी नहीं हुई थी।

परिवार में कमाऊ एक सदस्य की मृत्यु हो जाने से माता -पिता के समक्ष विकट समस्या उत्पन्न हो गई है। चुकी युवक के कमाई से पूरे परिवार का भरण पोषण होता था लेकिन परिवार के समक्ष अब जीवन यापन की समस्या लाजमी है ज्ञात हो कि युवक का मौत अहमदाबाद में सड़क दुर्घटना में हो गई थी। स्वजन ने बताया की मृतक पिछले 3 सालों से अहमदाबाद के मारुति सुजुकी कंपनी में कार्यरत था।

रोज के तरह बीते रात्रि तकरीबन 10 बजे पैदल ड्यूटी जा रहा था। ड्यूटी जाने के दौरान तेज रफ्तार कार ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतना भयानक था की युवक का मौत घटना स्थल पर ही हो गया। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराकर शव परिजन को सौंप दिया। वही पुलिस वाहन को जब्त कर आगे की कार्रवाई में जुटी गई हैं।

योगेश सिंह

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.