Haier ने लांच किया नए स्मार्ट टीवी, 4K रेजोल्यूशन वाली मिलेगी स्क्रीन

Haier ने अपने नए स्मार्ट टीवी सीरीज Haier M95E QD को लॉन्च कर दिया है, जो अत्याधुनिक तकनीक और फीचर्स से लैस है.

यह सीरीज खासतौर पर उन लोगों के लिए है, जो एक प्रीमियम अनुभव की तलाश में हैं. इस सीरीज के तहत 65 इंच और 75 इंच के दो वेरिएंट्स उपलब्ध हैं जिनकी कीमतें 1,55,990 रुपये से शुरू होती हैं.

इस टीवी में 4K रेज्योलूशन वाली QD-Mini LED डिस्प्ले दी गई है जो 144Hz रिफ्रेश रेट, HDR10+ और Dolby Vision IQ सपोर्ट के साथ आती है. इसकी पिक ब्राइटनेस 2000 निट्स तक है जिससे आपको बेहतरीन विजुअल एक्सपीरियंस मिलेगा. इस स्मार्ट टीवी में क्वांटम डॉट टेक्नोलॉजी का उपयोग किया गया है जो कलर्स को और भी अधिक जीवंत और स्पष्ट बनाती है.

हायर के इस टीवी में 3GB RAM और 32GB स्टोरेज मिलता है और यह Google TV OS पर चलता है जिससे आप Google Play Store और कई अन्य ऐप्स का उपयोग कर सकते हैं. साथ ही यह टीवी लो ब्लू लाइट एमिशन के लिए TUV Rheinland सर्टिफाइड है जो आपकी आंखों की सुरक्षा सुनिश्चित करता है. ऑडियो के मामले में भी यह टीवी पीछे नहीं है. इसमें Harman Kardon द्वारा ट्यून्ड 2.1 चैनल स्पीकर्स दिए गए हैं जिनके साथ 60W का साउंड आउटपुट और सबवूफर मिलता है जो आपके मनोरंजन अनुभव को और भी उत्कृष्ट बनाता है.

यह भी पढ़े: Purnia Tanishq ज्वैलरी शोरूम लूट: CCTV में कैद कपड़ों को जलाया अपराधियों ने

कनेक्टिविटी के लिए इस टीवी में HDMI 2.1 पोर्ट, 2 USB पोर्ट, Wi-Fi कनेक्टिविटी और गेमिंग के लिए ALLM और VRR जैसी सुविधाएं भी दी गई हैं. साथ ही यह स्मार्ट टीवी HaiSmart इंटरफेस के साथ आता है जिसमें हैंड्स-फ्री वॉयस कंट्रोल और पर्सनल रिकमेंडेशन जैसे फीचर्स शामिल हैं. कुल मिलाकर हायर का यह नया स्मार्ट टीवी उन लोगों के लिए एक बेहतरीन विकल्प है जो एक प्रीमियम और स्मार्ट होम एंटरटेनमेंट सिस्टम की तलाश में हैं.

यह भी पढ़े: Nitish Kumar के बेटे Nishant नहीं आएंगे राजनीति में, आध्यात्मिकता में है रुचि

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.