केन्द्रीय सड़क मंत्री Nitin Gadkari से मिले सांसद Manish Jaiswal

Hazaribagh News: हजारीबाग लोकसभा क्षेत्र के सांसद मनीष जायसवाल क्षेत्र की समस्याओं को लेकर बेहद गंभीर हैं। बुधवार को सांसद मनीष जायसवाल ने केंद्रीय सड़क, परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी से दिल्ली स्थित उनके कार्यालय सभागार में मुलाकात की। सांसद मनीष जायसवाल ने केंद्रीय सड़क, परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी से हजारीबाग लोकसभा क्षेत्र के विभिन्न सड़क संबंधी विषयों पर विस्तार से चर्चा की।

सांसद मनीष जायसवाल ने विभिन्न जर्जर सड़कों से कराया अवगत, जल्द सुदृढ़ कराने की मांग की

सांसद मनीष जायसवाल ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को बताया की हजारीबाग लोकसभा क्षेत्र स्थित एनएच- 100 बगोदर से हजारीबाग शहर तक फोरलेन सड़क मंजूर हो चुकी हैं। परंतु राज्य सरकार के रवैया के कारण इसका कार्य लंबित है। इस सड़क की वर्तमान स्थिति दयनीय है और लोगों का आवागमन बेहद कठिनाइयों से हो रहा है। इस सड़क के मरम्मती व निर्माण कार्य को अतिशीघ्र शुरू करने करने की जरूरत है। सीआरआईएफ द्वारा आवंटित रामगढ़ डिविजन में फोरलेन जो कि सांडी मोड़ से एनएच 33 बिजुलिया रोड़ तक (कांकेबार पटेल चौक तक )है उसके 12.828 किलोमीटर का कार्य लंबित हैं, जिसको अतिशीघ्र शुरू करने की आवश्यकता है।


सीआरआईएफ द्वारा आवंटित हजारीबाग फोरलेन जो की हजारीबाग बाईपास से शुरू होकर हजारीबाग को जोड़ता हैं, जिसकी कुल निर्माण दूरी 9.284 किलोमीटर है, अभी तक लंबित हैं, जिसको अतिशीघ्र शुरू करने की आवश्यकता है। हजारीबाग चतरा रोड से लेकर हजारीबाग-पटना मुख्य राजमार्ग अभी तक राज्य सरकार द्वारा लम्बित हैं, जिसका निर्माण अति शीघ्र शुरू करने की मांग मंत्री महोदय से उन्होंने की साथ ही कटकमदाग प्रखंड के पसई से लेकर रांची-पटना सड़क तक रिंग रोड के निर्माण की मांग भी रखा।

केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने सांसद मनीष जायसवाल की मांगों को गंभीरता से लेते हुए अपने सहकर्मियों को नोट कराया और इन पथों के निर्माण की दिशा में जल्द ही निर्णय लेने और सकारात्मक पहल करने का भरोसा सांसद मनीष जायसवाल को दिया। सांसद मनीष जायसवाल ने कहा की मैं क्षेत्र वासियों को भरोसा देना चाहता हूं कि क्षेत्र के विकास की दिशा में हर स्तर व माध्यम से प्रयास जारी रखूंगा।

यह भी पढ़े: Rahul Gandhi ने लोकसभा में उठाया वायनाड भूस्खलन का मुद्दा, मुआवजा बढ़ाने एवं राष्ट्रीय आपदा घोषित करने की मांग की

TV45 के खबर का एक बार फिर हुआ असर, SDM जारी करेंगी प्रधानाध्यापक के नाम स्पष्टीकरण पत्र

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.