इधर नीतीश कुमार दिल्ली में, उधर Mukesh Sahani के बयान से उठा सियासी तूफान

देश में लोकसभा चुनाव परिणाम सामने आने के बाद अब बिहार की सियासत तेज हो गई है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जहां शपथग्रहण समारोह में भाग लेने दिल्ली गए हैं वहीं Mukesh Sahani के एक बयान से सियासी हलचल तेज हो गई है.

मुकेश सहनी ने बिहार में विधानसभा चुनाव को लेकर बड़ा बयान दिया है. विकासशील इंसान पार्टी के संस्थापक और बिहार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी ने शनिवार को फेसबुक लाइव के माध्यम से कार्यकर्ताओं और मतदाताओं को चुनाव में समर्थन के लिए धन्यवाद दिया और उनका आभार जताया. उन्होंने कहा कि उम्मीद के मुताबिक इंडीआईए को परिणाम नहीं मिला लेकिन पिछली बार से सीटें भी बढ़ी हैं और वोट प्रतिशत भी.

निराश होने की आवश्यकता नहीं- Mukesh Sahani

मशहूर राजनीतिक नेता मुकेश सहनी ने हाल ही में अपने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उनके मनोबल को बढ़ाने का प्रयास किया. उन्होंने स्पष्ट रूप से कहा “निराश होने की जरूरत नहीं है. हमलोग संघर्ष करते रहेंगे और सफलता जरूर मिलेगी.” सहनी ने अपने कार्यकर्ताओं को विधानसभा चुनाव की तैयारी करने का आह्वान किया.

उन्होंने कहा कि भले ही विधानसभा का चुनाव अगले वर्ष होना है परंतु मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इस साल ही चुनाव कराने की कोशिश करेंगे. ऐसे में हमें पंचायत और बूथ स्तर पर पार्टी को मज़बूत करने की जरूरत है.

गठबंधन मजबूत हो रहा है- Mukesh Sahani

मुकेश सहनी ने यह भी बताया कि उनका गठबंधन दिन प्रतिदिन मजबूत हो रहा है. पिछले चुनाव के आंकड़ों का हवाला देते हुए उन्होंने कहा “पिछले चुनाव में कुल 4.08 करोड़ वोट पड़े थे जिनमें से एनडीए को 53 प्रतिशत और यूपीए को 32 प्रतिशत यानी 1.29 करोड़ वोट मिले थे. लेकिन 2024 के चुनाव में कुल 4.34 करोड़ वोट पड़े जिनमें एनडीए को 2.05 करोड़ तथा आइएनडीआइए को 1.70 करोड़ वोट मिले.” इन आंकड़ो से यह स्पष्ट है कि उनके गठबंधन के वोटों में बड़ी वृद्धि हुई है.

मुकेश सहनी का यह बयान उनके कार्यकर्ताओं में नई ऊर्जा का संचार करता है और उन्हें भविष्य की चुनौतियों के लिए तैयार रहने की प्रेरणा देता है. उनका यह आत्मविश्वास और प्रतिबद्धता निश्चित रूप से पार्टी को नई ऊँचाइयों पर ले जाने में सहायक होगी.

यह भी पढ़े: चोरों की कोशिश हुई नाकाम, लोहे के पोल और तार की कर रहे थे चोरी

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.