Bihar के औरंगाबाद जिले में हुई भयानक घटना, कलियुगी बेटे ने अपने पिता की हत्या कर दी

Patna: Bihar के औरंगाबाद में एक दरिंदा अपने पिता की हत्या करने का अपराध कर चुका है. यह शर्मनाक घटना मदनपुर थाना क्षेत्र के रानीगंज गांव में घटी.

Bihar Crime: बेटे ने अपने पिता को गला दबाकर हत्या कर दी

बिजली बिल भरने की मांग के बावजूद बेटे ने अपने पिता को गला दबाकर हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन इस घटना ने गांव वालों को सनसनी में डाल दिया है. अब पुलिस अदालती कार्रवाई के इंतजार में है और समाज के लिए यह एक चेतावनी है कि ऐसी हिंसा को कैसे रोका जाए.

घटना के बाद पुलिस ने कार्रवाई शुरू की है और मामले की जांच जारी है

एक तनावपूर्ण घटना ने मदनपुर थाना क्षेत्र को गहरे शोक में डाल दिया है. मृतक की पहचान महेंद्र प्रसाद के रूप में की गई है, जबकि उसके बेटे संदीप कुमार ने इस वारदात को अंजाम दिया. दोनों के बीच काफी तनाव था बिजली बिल जमा नहीं करने के कारण, जिससे घर की बिजली काट दी गई थी. यह वजह उनकी बिगड़ती संबंधों का कारण बनी. घटना के बाद पुलिस ने कार्रवाई शुरू की है और मामले की जांच जारी है.

एक दुखद घटना ने एक परिवार को अंधेरे में डाल दिया. मंगलवार की रात, बिजली बिल के मुद्दे पर पिता और पुत्र के बीच बहस हुई. पिता ने अपनी आर्थिक स्थिति को देखते हुए अनुमति दी कि बिल को बाद में भर देंगे, लेकिन इससे पुत्र संदीप का रोष चढ़ गया और वह पिता के साथ हिंसा करने लगा. इस झगड़े के दौरान ही, संदीप ने अपने पिता महेंद्र प्रसाद का गला दबा दिया.

रात में परिवार के लोग महेंद्र प्रसाद को बेहोशी की हालत में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में ले गए, लेकिन उन्हें बचाने का प्रयास नाकाम रहा. चिकित्सकों ने उन्हें मरा घोषित कर दिया. हत्या की वारदात के बाद, आरोपी बेटा संदीप फरार होने की कोशिश कर रहा था, लेकिन गांव वालों ने उसे पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया. थाना अध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि मामले की गहराई से जांच की जा रही है.

यह भी पढ़े: Lok Sabha में जीत सुनिश्चित करने के लिए संकल्पित होकर कार्य करें: Sudesh Mahto

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.