पति मुंबई लौटा, बिहार में लटकती मिली भोजपुरी एक्ट्रेस Amrita Pandey की लाश

Bhagalpur: भोजपुरी अभिनेत्री Amrita Pandey की लाश भागलपुर में मिली है. उनकी लाश आदमपुर इलाके के दिव्य धाम अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 104 में पंखे के सहारे साड़ी के फंदे से झूलती मिली.

घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. आसपास के लोगों की भीड़ लग गई. परिजनों ने स्थानीय लोगों की मदद से शव को फंदे से उतार कर स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया. लेकिन डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। परिजनों ने फौरन पुलिस को मामले की जानकारी दी. पुलिस ने तुरंत मामले पर छानबीन शुरू की और फोरेंसिक टीम को बुलाया. टीम ने साक्ष्यों को इकट्ठा किया और जांच के लिए अपने साथ ले गई.

पुलिस ने अमृता के मोबाइल की जांच की जिसमें पता चला कि उन्होंने सवा बजे अपने व्हाट्सऐप पर एक स्टेटस लगाया था. स्टेटस में लिखा था क्यों दो नाव पर सवार थी उसकी जिंदगी हमने नाव डूबाकर उसका सफर आसान कर दिया.

जांच में जुटी पुलिस

पुलिस इस हालत के मामले की गहन जांच कर रही है. सिटी एसपी श्री राज ने बताया कि इस उच्च प्रोफाइल मामले की विस्तृत जाँच की जा रही है. इस मामले में एसपी आनंद कुमार के निर्देशन में टीम गठित की गई है. पुलिस वर्तमान में परिजनों से संपर्क कर रही है और इस मामले की पूरी जानकारी जुटा रही है.

मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी. इस घटना को लेकर सवाल उठ रहे हैं कि एक विख्यात भोजपुरी अभिनेत्री जिसने सोशल मीडिया पर अपनी आंतरिक स्थिति को साझा किया उसका अचानक मौत होना और उसके परिवार को इसकी संकेत नहीं लगना सवाल उठा रहा है.

Amrita Pandey Suicide: फिल्म दीवाना मे खेसारी लाल यादव के साथ कर चुकी है काम

भोजपुरी अभिनेत्री अमृता पांडे के असामान्य मौत की दुखद खबर सामने आई है. परिजनों के अनुसार 2022 में वह चंद्रमणि झांगडे से शादी के बंधन में बंधी थीं. शादी के बाद वे मुंबई में रहने लगीं थीं. उनके पति का नाम नहीं आया है लेकिन उनका पति मुंबई लौट गया था. 18 अप्रैल को अमृता भागलपुर में थी जहां उनकी बड़ी बहन की शादी थी. शनिवार को अमृता देर से सोयी और सोशल मीडिया पर स्टेटस लिखा.

फिर उनकी फंदे से झूलती हुई लाश मिली. परिजनों का कहना है कि वे डिप्रेशन में थीं और उनका इलाज भी चल रहा था. वे बहुत परेशान रहती थीं. उनका अंतिम समय खेसारी लाल यादव के साथ फिल्म दीवानापन में काम करते हुए बीता। उनकी मौत ने उनके परिवार को गहरा शोक में डाल दिया है.

यह भी पढ़े: चुनाव आयोग PM Modi के खिलाफ शिकायतों की ‘जांच’ कर रहा है

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.