2025 के Bihar Chunav से पहले नहीं हुआ यह कार्य तो वोट मांगने नहीं आऊंगा- सम्राट चौधरी

Patna: बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने कहा कि 2025 के विधानसभा चुनाव (Bihar Chunav) से पूर्व 10 लाख लोगों को नौकरी एवं रोजगार मिल जाएंगे.

Bihar Chunav: 2025 के विधानसभा चुनाव में हुए वोट मांगने नहीं आएंगे:

बेगूसराय जिले के साहेबपुर कमाल में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने घोषणा की कि यदि युवाओं को 10 लाख नौकरी नहीं दी गई तो 2025 के विधानसभा चुनाव में हुए वोट मांगने नहीं आएंगे. उन्होंने बताया कि सीएम नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए की सरकार ने विकास का ऐतिहासिक काम किया एवं सुशासन स्थापित किया.

शनिवार को बिहार भाजपा अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने साहेबपुर कमाल प्रखंड के सिन्हा पश्चिम पंचायत स्थित उत्क्रमित माध्यमिक विद्यालय मैदान में बेगूसराय के भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार गिरिराज सिंह के समर्थन में चुनावी रैली को संबोधित किया. इस रैली में उन्होंने कहा कि देश एवं बिहार पीएम नरेंद्र मोदी एवं सीएम नीतीश कुमार के नेतृत्व में तेजी से आगे बढ़ रहा है. वह नरेंद्र मोदी एवं नीतीश कुमार का संदेश लेकर आए हैं.

2025 के विधानसभा चुनाव तक यदि बिहार में 10 लाख युवाओं को नौकरी एवं रोजगार के अवसर नहीं मिले तो वह वोट मांगने नहीं आएंगे.

उन्होंने पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर पांच करते हुए कहा कि जो लोग नीतीश सरकार के रहते नौकरी देने का दावा कर रहे हैं उनसे आप पूछे कि जब उनके पिता एवं माता सीएम थे तब उन्होंने युवाओं को कितनी नौकरियां दी थी.

Bihar Chunav: प्रधानमंत्री को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने की अपील

सम्राट चौधरी ने बताया कि एनडीए सरकार ने अभी तक बिहार में अभूतपूर्व कार्य किया है. आगे भी यह बिहार का विकास करेगी एवं रोजगार के अवसर भी प्रदान करेगी. सम्राट ने राष्ट्रीय जनता दल पर परिवारवाद का आरोप लगाते हुए कहा कि कुछ लोग तो केवल अपने परिवार के विकास में जुटे हैं. पहले पत्नी फिर बेटे और अब बेटियों की भी चिंता सता रही है. उन्होंने लोकसभा चुनाव 2024 में एनडीए उम्मीदवारों को वोट देकर प्रधानमंत्री को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने की अपील की.

यह भी पढ़े: 3 तस्कर AK-47 के साथ गिरफ्तार, Muzaffarpur में असेंबल कर बेचते थे

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.