इम्तियाज अली ने सिनेमाघरों में ‘Laila Majnu’ की फिर से रिलीज की घोषणा की

फिल्म निर्माता इम्तियाज अली ने त्रिप्ति डिमरी की बॉलीवुड डेब्यू ‘Laila Majnu’ की फिर से सिनेमाघरों में रिलीज की घोषणा की। इसमें अविनाश तिवारी भी मुख्य भूमिका में हैं, यह रोमांस ड्रामा भारत में शुक्रवार, 9 अगस्त को रिलीज होगी। अली ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “लोगों की मांग पर वापस”।

‘लैला मजनू’ के पोस्टर शेयर करते हुए इम्तियाज ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “लोगों की मांग पर लैला मजनू वापस!!! आपके प्यार के लिए आभार जिसने इसे छह साल बाद फिर से सिनेमाघरों में खींच लिया!! 9 अगस्त 2024 को देशभर के सिनेमाघरों में फिर से रिलीज हो रही है (तस्वीर देखें) बधाई हो टीम एलएम (sic)।”

‘Laila Majnu’ क्लासिक फारसी प्रेम कहानी का आधुनिक रूप है

त्रिप्ति डिमरी और अविनाश तिवारी अभिनीत ‘लैला मजनू’ क्लासिक फारसी प्रेम कहानी का आधुनिक रूप है। साजिद अली द्वारा निर्देशित यह फिल्म अपने दिल को छू लेने वाले अभिनय, काव्यात्मक कथा और आश्चर्यजनक कश्मीरी परिदृश्यों से लोगों को आकर्षित करती है, जो इसे रोमांटिक ड्रामा के शौकीनों के बीच पसंदीदा बनाती है।

यह भी पढ़े: Nitish Kumar के बेटे Nishant नहीं आएंगे राजनीति में, आध्यात्मिकता में है रुचि

इस फिल्म को इम्तियाज अली ने प्रस्तुत किया और एकता कपूर, शोभा कपूर और प्रीति अली ने सह-निर्माण किया। त्रिप्ति और अविनाश के अलावा, फिल्म में साहिबा अली, सुमित कौल, सुजाता सहगल जैसे कलाकार भी हैं।

यह भी पढ़े: Purnia Tanishq ज्वैलरी शोरूम लूट: CCTV में कैद कपड़ों को जलाया अपराधियों ने

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.