Jairam Mahto पुलिस को चकमा देकर जनसभा से हुए फरार

Bokaro: गिरिडीह लोक सभा सीट से नामांकन दाखिल करने पहुंचे Jairam Mahto बोकारो पहुंचे परंतु रांची पुलिस ने आज दोपहर जयराम महतो को गिरफ्तार कर लिया था।

इसके पश्चात जयराम महतो ने पुलिस से जनसभा को संबोधित करने की अनुमति ले ली और पुलिस ने उन्हें सभा को संबोधित करने के परमिशन भी दे दी। परंतु इस दौरान जयराम महतो पुलिस को चकमा देकर वहां से फरार हो गए।

पुलिस ने Jairam Mahto को विधानसभा घेराव मामले में किया था गिरफ्तार

विधानसभा के राव मामले में वारंट जारी होने के पश्चात नगडी डीएसपी और इंस्पेक्टर बोकारो पहुंचे थे। पुलिस ने नगरी थाना के केस संख्या 48/22 मैं जरा महतो को गिरिडीह लोकसभा सीट के लिए नामांकन करने के बाद गिरफ्तार किया था। गिरफ्तारी के पश्चात उन्होंने जनसभा करने के लिए पुलिस से परमिशन मांगी इसके पश्चात पुलिस ने उन्हें परमिशन दे दी थी। किसी भी चेहरा मत तो नहीं आता था कि वह सभा को संबोधित करने के पश्चात पुलिस को सरेंडर करेंगे।

किसी पूर्व घरेलू लोकसभा सीट के नामांकन करने डीसी दफ्तर पहुंचे थे। और इसी दौरान रांची से नगरी थाना के डीएसपी और पुलिस बल के जवान वहां बहुत संख्या में उन्हें गिरफ्तार करने के लिए पहुंची थी। नामांकन को लेकर मौके पर जयराम महतो के कार्यकर्ता भी भारी संख्या में मौजूद थे। परंतु नामांकन के पश्चात जयराम महतो जैसे ही दफ्तर से बाहर निकले पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़े: Kalpana Soren ने ‘फासीवादी ताकतों’ को करारा जवाब देने का वादा किया

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.