JDU को लगा एक बड़ा झटका, नाराज नेता ने छोड़ा साथ

Patna: बिहार की राजनीति में तेजी से पलटवार हो रहा है. इस बार नीतीश कुमार (JDU) को एक और बड़ा झटका लगा है. जनसंपर्क विभाग के मंत्री महेश्वर हजारी के पुत्र, सन्नी हजारी ने कांग्रेस के साथ साझेदारी की घोषणा की है.

उनकी उम्मीद समस्तीपुर से चुनाव लड़ने की थी, लेकिन टिकट न मिलने से उन्हें नाराजगी थी.समस्तीपुर से टिकट के लिए अड़े हुए सन्नी हजारी ने कांग्रेस का हाथ थामा. उनके इस निर्णय से नीतीश कुमार को अच्छे नहीं लगा होगा. वहीं पटना के पूर्व भाजपा विधायक, अनिल कुमार भी कांग्रेस में शामिल हो गए हैं.

JDU News: समस्तीपुर टिकट के लिए अड़े थे महेश्वर हजारी के पुत्र

महेश्वर हजारी के पुत्र, सन्नी हजारी ने नीतीश सरकार के खिलाफ उठाया कदम. हालांकि, महेश्वर हजारी ने इस मामले पर अभी तक कुछ कहा नहीं है. वह समस्तीपुर से उम्मीदवार बनाए गए थे, परंतु टिकट न मिलने से नाराज चल रहे थे.उन्हें टिकट न देने के बाद अशोक चौधरी की बेटी, शांभवी चौधरी को चुनावी प्रत्याशी बनाया गया है. यह नया घटनाक्रम बिहार की सियासत में ताजगी लेकर आया है.

समस्तीपुर से अशोक चौधरी के बेटी बनी उम्मीदवार

ज्ञात हो कि समस्तीपुर से एनडीए की उम्मीदवार अशोक चौधरी की बेटी शांभवी चौधरी है. अशोक चौधरी की बेटी शांभवी चौधरी को लोजपा की ओर से टिकट मिला है. इसके चलते शांभवी चौधरी ने चुनाव प्रचार भी शुरू कर दिया है.

यह भी पढ़े: झारखंड में भाजपा को मिला झटका, Girinath Singh ने छोड़ी पार्टी

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.